34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तेजप्रताप का रोड शो, राजद प्रत्याशी के खिलाफ बोले

शिवहर : राजद प्रमुख लालू प्रसाद के बड़े पुत्र और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने शुक्रवार को शिवहर, पिपराही, पुरनहिया, बसंतपट्टी व तरियानी प्रखंड में लालू-राबड़ी मोरचा के शिवहर से घोषित निर्दलीय प्रत्याशी अंगेश कुमार सिंह के समर्थन में रोड शो किया. इस दौरान वह राजद के अधिकृत प्रत्याशी फैसल अली के खिलाफ खूब […]

शिवहर : राजद प्रमुख लालू प्रसाद के बड़े पुत्र और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने शुक्रवार को शिवहर, पिपराही, पुरनहिया, बसंतपट्टी व तरियानी प्रखंड में लालू-राबड़ी मोरचा के शिवहर से घोषित निर्दलीय प्रत्याशी अंगेश कुमार सिंह के समर्थन में रोड शो किया. इस दौरान वह राजद के अधिकृत प्रत्याशी फैसल अली के खिलाफ खूब बोले. तेजप्रताप ने कहा कि राजद प्रत्याशी भाजपा से मिले हुए हैं. भाजपा के एक बड़े नेता से उनकी निकटता है.

तेजप्रताप गुरुवार की शाम मधुबन से पकड़ीदयाल होते हुए पहुचे थे. शुक्रवार को उनकी यात्रा निर्दलीय प्रत्याशी अंगेश के पैतृक आवास जगदीशपुर कोठियां से प्रारंभ हुई. वह शिवहर होते बैरगनिया, रीगा समेत अन्य स्थानों तक भी गये. तेजप्रताप ने कहा कि शिवहर में बाहरी प्रत्याशी नहीं चलेगा. उन्होंने कहा कि राजद का ही अंग लालू-राबड़ी मोरचा है.

इसके घोषित प्रत्याशी अंगेश हैं. जनता की मांग पर वह शिवहर आये हैं. शिवहर में बाहरी प्रत्याशी नहीं चलेगा. एक सवाल के जवाब में उन्होंने स्वीकार किया कि वह राजद के बागी हैं. पुरनहिया में तेज प्रताप यादव का बसंतपट्टी चौक पर स्वागत किया गया. इस दौरान उपेंद्र सिंह, साहेब सिंह, राजीव सिंह, शैल सिंह, उदय सिंह, बजरंगी सिंह सहित कई अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे. तेजप्रताप ने रोड शो के दौरान पान भी खाया. पान दुकानदार से लोकसभा क्षेत्र का हाल जाना.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें