28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सरेंडर करने जा रहे हत्या आरोपित के साथ मारपीट

शिवहर ; थाना क्षेत्र के भलुआहीं गांव निवासी शिक्षक अमरेश कुमार सिंह के हत्या मामले के आरोपित को कोर्ट परिसर में सरेंडर करने जाने के दौरान कुछ लोगों ने मारपीट की. उसके बाद उसे पुलिस को सुपूर्द कर दिया है. मारपीट में घायल अारोपित अभय सिंह व अनिल सिंह का इलाज स्थानीय अस्पताल में कराया […]

शिवहर ; थाना क्षेत्र के भलुआहीं गांव निवासी शिक्षक अमरेश कुमार सिंह के हत्या मामले के आरोपित को कोर्ट परिसर में सरेंडर करने जाने के दौरान कुछ लोगों ने मारपीट की. उसके बाद उसे पुलिस को सुपूर्द कर दिया है.

मारपीट में घायल अारोपित अभय सिंह व अनिल सिंह का इलाज स्थानीय अस्पताल में कराया गया है. थानाध्यक्ष अशोक कुमार राय ने बताया कि कांड संख्या 43/19 के आरोपित व मारपीट की घटना में घायल अभय सिंह के बयान पर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. जिसमें मृतक के भाई बुलेट सिंह समेत पांच को अारोपित किया गया. बताया कि पांच मार्च को कनुआनी पुल के पास भलुआही निवासी 35 वर्षीय अमरेश की हत्या हुई थी.
जिसमें वादी अंजनी सिंह ने अभय सिंह व अनिल सिंह के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी थी. जिसके बाद से दोनों फरार चल रहा था. थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों अभियुक्त के विरुद्ध कुर्की निकाली गयी. जिसके बाद सोमवार को दोनों अभियुक्त न्यायालय में पहुंचे. इस दौरान वादी के साथ अन्य लोगों ने दोनों अभियुक्त के साथ मारपीट किया.दोनों को अभियुक्त को अस्पताल में इलाज कराया गया. थानाध्यक्ष ने कहा कि दोनों अभियुक्त के फर्द बयान पर आगे की कार्रवाई की जा रही है. एसपी संतोष कुमार ने कहा कि दोषी के विरुद्ध कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें