25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मारपीट में दो घायल, 15 आरोपित

बाजपट्टी : जमीनी विवाद व पूर्व के विवाद को लेकर मारपीट की घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. दोनों घायल को इलाज के लिए स्थानीय सरकारी अस्पताल में भरती कराया गया है. एक घटना थाना क्षेत्र के बसहा गांव की है. जहां स्थानीय निवासी लालू राय को जमीनी विवाद को लेकर […]

बाजपट्टी : जमीनी विवाद व पूर्व के विवाद को लेकर मारपीट की घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. दोनों घायल को इलाज के लिए स्थानीय सरकारी अस्पताल में भरती कराया गया है. एक घटना थाना क्षेत्र के बसहा गांव की है. जहां स्थानीय निवासी लालू राय को जमीनी विवाद को लेकर मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया.

इलाज के लिए सीएचसी में भरती घायल लालू राय ने पुलिस को बयान देकर ग्रामीण बलम राय, रंजय कुमार, रवि कुमार व शांति देवी को आरोपित किया है. बताया है कि रविवार को बलम राय अपने जमीन के साथ बगल में उसके जमीन में भी मिट्टी भरवाने लगा. विरोध करने पर आरोपितों ने गाली-गलौज कर मारपीट करते हुए गंभीर रूप से घायल कर दिया.
मामले का अनुसंधान पुअनि मो एजाज खान कर रहे हैं. दूसरी घटना थाना क्षेत्र के रायपुर गांव की है. जहां स्थानीय निवासी योगी मंडल को पूर्व के विवाद को लेकर मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया. इलाज के लिए सीएचसी में भरती श्री मंडल ने ग्रामीण में खुशनंदन मंडल, रुपलाल मंडल, संजीत मंडल, श्रवण मंडल, राम श्रेष्ठ दास, विनय दास, रामएकबाल दास, संजीत मंडल, नवीन कुमार, राजेश दास व राजकुमार दास को नामजद आरोपित किया है. घटना रविवार देर रात की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें