36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कुअमा कांड में कुर्की जब्ती वारंट तामिला को पुलिस तैयार

शिवहर : कुअमा कांड को लेकर अपराधियों के विरुद्ध पुलिस कुर्की जब्ती वारंट गुरुवार को तामिला करेगी. इसके लिए पुलिस ने सारी तैयारी कर ली है. एसपी ने बताया कि कोर्ट की सारी प्रक्रिया पूरी कर ली गयी है. एसडीपीओ राकेश कुमार ने बताया कि इस कांड के गिरफ्तारी से वंचित सभी अपराधियों के विरुद्ध […]

शिवहर : कुअमा कांड को लेकर अपराधियों के विरुद्ध पुलिस कुर्की जब्ती वारंट गुरुवार को तामिला करेगी. इसके लिए पुलिस ने सारी तैयारी कर ली है. एसपी ने बताया कि कोर्ट की सारी प्रक्रिया पूरी कर ली गयी है.

एसडीपीओ राकेश कुमार ने बताया कि इस कांड के गिरफ्तारी से वंचित सभी अपराधियों के विरुद्ध एक साथ कुर्की जब्ती वारंट तामिला कराया जायेगा. इधर पुलिस अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा कर लिया है. बिट्टू से पूछताछ में पुलिस को कई अहम जानकारियां व सुराग मिले हैं. अपराधियों को संरक्षण देने वाले अन्य लोगों को भी पुलिस चिह्नित कर रही है.
बिट्टू का मोबाइल कई बड़े लोगों के चेहरे से परदा उठा सकता है. पुलिस की एफएसएल की टीम,श्वान दस्ता टीम, व बम निरोधक टीम द्वारा पूरे मामले में जांच किया गया. जिससे पुलिस बम बनाने से लेकर अपराधियों के घर का खाता खेसरा,चौहदी तक खंगाल चुकी है. उनका अापराधिक इतिहास भी सभी थानों से प्राप्त किया जा चुका है. हालांकि पुलिस इस मामले में फिलहाल कुछ भी बताने से परहेज कर रही है. चूंकि अपराधियों को पत्ता है कि पुलिस के हाथ कभी भी उनके गिरेबां तक पहुंच सकते हैं. ऐसे में वे संभावित ठिकानों को छोड़कर फरार हो गये हैं.
हालांकि घटना के तुरंत बाद पुलिस ने अपराधियों के एक संरक्षणदाता व तीन अपराधियों की पहचान कर चुकी थी. बताते चले कि आम तौर पर कुर्की जप्ती से पूर्व पुलिस अपराधियों के घरों पर इश्तेहार लगाती थी. किंतु इस कांड में पुलिस बिना इश्तेहार लगाये उनके घर को कुर्क करेगी. इधर पुलिस गिरफ्तार अपराधियों के विरुद्ध स्पीडी ट्रायल की भी व्यवस्था सुनिश्चित कर सकती है.
एफएसएल टीम, श्वान दस्ता टीम, बम निरोधक टीम के जांच के बाद अपराधियों के घर का खाता खेसरा व इतिहास खंगाल चुकी है पुलिस
गिरफ्तार अपराधियों के विरुद्ध चल सकता है स्पीडी ट्रायल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें