30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चप्पे-चप्पे पर होनी चाहिए पुलिस की नजर: एसपी

शिवहर : समाहरणालय स्थित कार्यालय कक्ष में एसपी प्रकाश नाथ मिश्र की अध्यक्षता में अपराध गोष्ठी का आयोजन किया गया. जिसमें एसपी ने सभी थानाध्यक्षों को चप्पे-चप्पे पर नजर रखने का निर्देश दिया. कहा कि सघन वाहन चेकिंग करें. वही अपराधियों पर नकेल कसने के लिए उन्हें चिह्नित कर उसपर नजर रखें. दो टूक शब्दों […]

शिवहर : समाहरणालय स्थित कार्यालय कक्ष में एसपी प्रकाश नाथ मिश्र की अध्यक्षता में अपराध गोष्ठी का आयोजन किया गया. जिसमें एसपी ने सभी थानाध्यक्षों को चप्पे-चप्पे पर नजर रखने का निर्देश दिया. कहा कि सघन वाहन चेकिंग करें.

वही अपराधियों पर नकेल कसने के लिए उन्हें चिह्नित कर उसपर नजर रखें. दो टूक शब्दों में कहा विधि व्यवस्था संधारण में कोताही बरदास्त नहीं की जायेगी. एसपी ने लंबित कांडों के शीघ्र निष्पादन का निर्देश सभी थानाध्यक्षों को दिया. एसपी ने बैंकों के आस पास सुरक्षा सुनिश्चित करने का भी निर्देश दिया. मौके पर एसडीपीओ प्रितीश कुमार, डीएसपी मुख्यालय जगदानंद ठाकुर मौजूद थे.

जदयू कार्यकर्ता प्रशिक्षण में की शिकायत : रीगा. जदयू नेता विनोद राय पटेल ने मुख्य सचिव को आवेदन सौंप कर जदयू कार्यकर्ता प्रशिक्षण के दौरान 13 वें वित्त आयोग योजना के राशि की बंदरबांट कर लिये जाने की उच्च स्तरीय जांच सीएम के स्तर से कराने मांग की है. कहा है कि अंचल कार्यालय एवं आरटीपीएस काउंटर एक ही मकान में स्थित है. एक ही भवन के मरम्मती के नाम पर दो योजना 28/14-15 एवं 29/14 -15 स्वीकृत कर 5 लाख 67 हजार 700 की निकासी कर ली गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें