28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पत्नी के प्रेमी ने सदरे को मारा

आक्रोश. टेंपोचालक की चाकू मार की गयी हत्या के िखलाफ सड़क जाम मधुबनी जिले के बररी गांव का रहनेवाला था सदरे आलम पुपरी : नगर पंचायत के वार्ड संख्या 7 अंतर्गत राजबाग मुहल्ला स्थिति कंसेप्ट कोचिंग क्लासेज के परिसर में गुरुवार की देर रात टेंपो चालक सदरे आलम की नुकीले व धारदार हथियार से हत्या […]

आक्रोश. टेंपोचालक की चाकू मार की गयी हत्या के िखलाफ सड़क जाम

मधुबनी जिले के बररी गांव का रहनेवाला था सदरे आलम
पुपरी : नगर पंचायत के वार्ड संख्या 7 अंतर्गत राजबाग मुहल्ला स्थिति कंसेप्ट कोचिंग क्लासेज के परिसर में गुरुवार की देर रात टेंपो चालक सदरे आलम की नुकीले व धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी.
मृतक की पहचान मधुबनी जिले के बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के बररी गांव निवासी मो इद्ररीश के पुत्र सदरे आलम के रूप में हुई. मृतक अपने ससुराल राजबाग में पत्नी व बच्चों के साथ रहकर टेंपो चलाकर गुजर बसर कर रहा था. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल कर शव को अपने कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.
जहां पोस्टमार्टम के बाद शव को मृतक के पैतृक आवास बररी गांव भेज दिया गया. घटना से आक्रोशित बररी पंचायत के मुखिया मो आलम अंसारी ने शव को दफनाने से इनकार कर दिया. शुक्रवार को मुखिया के नेतृत्व में सैकड़ों लोग शव को लेकर पुपरी थाना पहुंच कर नारेबाजी करते हुए हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. थाना के सामने शव को रख कर घंटों पुपरी-नानपुर पथ को जाम कर दिया.
हत्या के संबंध में सास जरीना खातून के बयान पर स्थानीय थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कर अज्ञात लोगों पर हत्या का आरोप लगाया गया है. बताया है कि शादी के बाद से ही सदरे आलम अपने ससुराल राजबाग मोहल्ला में रहते थे. टेंपो चलाकर रोज रात 10 बजे तक वह घर आ जाता था. गुरुवार की रात करीब 11 बजे तक घर नहीं आने पर पत्नी शाहजहां खातून देखने के ख्याल से परिसर में पहुंची तो सदरे आलम खून से लथपथ कोचिंग के गेट पर मृत पड़ा हुआ है.
कनपट्टी के बगल में गहरा घाव है. वह चिल्लाती हुई भाग कर घर पहुंची, वहां उसने मां व बहन को जानकारी दी. सास का कहना है कि उसके दामाद की किसी को कोई दुश्मनी नहीं थी. किसी ने छल से चेहरे पर मिर्चा पाउडर छिड़ककर घातक हथियार से हत्या कर दिया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. जहां पोस्टमार्टम के बाद शव को सदरे आलम के घर बररी गांव अंतिम संस्कार के लिए भेज दिया गया. पंचायत के मुखिया मो आलम अंसारी ने संस्कार नहीं करने दिया और शव के साथ सैकड़ों की संख्या में पुपरी थाना पहुंचा. जहां थाना के सामने शव को रखकर पुपरी-नानपुर मुख्य पथ को करीब एक घंटे तक जाम कर दिया. सूचना मिलने पर पहुंचे डीएसपी पंकज कुमार समेत अन्य अधिकारियों ने हत्यारे की गिरफ्तारी की दिशा में आवश्यक कार्रवाई करने का आश्वासन देकर जाम समाप्त कराया.
प्रेमी का खून से सना कपड़ा बरामद
घटना के बाद सदरे आलम की हत्या को लेकरर डीएसपी पंकज कुमार के नेतृत्व में पुलिस पदाधिकारियों की टीम गहन छानबीन में जुट गयी. डीएसपी ने हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए बताया कि मृतक की पत्नी के प्रेमी ने घटना को अंजाम दिया हैं. इस सिलसिले में एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. हत्या का कारण प्रेम-प्रसंग है. मृतक की पत्नी शाहजहां खातून का नानपुर थाना के यदुपट्टी गांव निवासी मो मुमताज के पुत्र निजामुद्दीन का वर्षों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. योजना बना कर सदरे आलम की हत्या की गयी है. पुलिस ने निजामुद्दीन के घर से हत्या में प्रयोग किये गये चाकू, खून से कपड़ा समेत अन्य सामान बरामद किया हैं. हत्या के बाद से निजामुद्दीन फरार हैं. जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. पुलिस हत्या में किसी का सहयोग लेने को लेकर भी अनुसंधान कर रही हैं.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें