31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

स्कॉर्पियो की ठोकर से साइकिल सवार किशोरी की मौत

मढ़ौरा : नौतन स्थित स्टेट हाइवे पर गुरुवार को सड़क दुर्घटना में साइकिल सवार किशोरी की मौत हो गयी‌. जानकारी के अनुसार नौतन निवासी स्व योगेंद्र प्रसाद की पुत्री खुशी कुमारी साइकिल से सड़क पार कर अपने घर जा रही थी कि तेज गति से आ रही स्कॉर्पियों ने टक्कर मार दिया, जिससे वह सड़क […]

मढ़ौरा : नौतन स्थित स्टेट हाइवे पर गुरुवार को सड़क दुर्घटना में साइकिल सवार किशोरी की मौत हो गयी‌. जानकारी के अनुसार नौतन निवासी स्व योगेंद्र प्रसाद की पुत्री खुशी कुमारी साइकिल से सड़क पार कर अपने घर जा रही थी कि तेज गति से आ रही स्कॉर्पियों ने टक्कर मार दिया, जिससे वह सड़क किनारे फेंका गयी.

अचेता अवस्था में ही किशोरी को रेफरल अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टर ने सिर में चोट की पुष्टि करते हुए प्राथमिक उपचार के बाद बेहोशी की हालात में ही बेहतर इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया.
रास्ते में अस्पताल जाने के दौरान उसकी मौत हो गयी. इस सबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि लड़की के चाचा धर्मदेव प्रसाद के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज किया गया. साथ ही स्कॉर्पियों को जब्त करते हुए चालक गोपालगंज के विसंभरपुर थाना क्षेत्र के दुर्गमटनीया निवासी परशुराम प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया गया है और किशोरी के शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया गया है.
जाको राखे साइयां मार सके ना कोई
छपरा. पूर्वोत्तर रेलवे के छपरा जंक्शन पर गुरुवार को बलिया से सियालदह जा रही बलिया सियालदह एक्सप्रेस के नीचे आ जाने के बाद भी एक व्यक्ति बाल-बाल बच गया. युवक पश्चिम बंगाल के दुर्गु थाना क्षेत्र के झलदा गांव निवासी श्रीप्रसाद कोइरी का पुत्र संजय बताया गया है.
इस संबंध में आरपीएफ के प्रभारी अनिरुद्ध राय ने बताया कि ट्रेन छपरा जंक्शन पर खड़ी थी. इस दौरान ट्रेन में चढ़ने के क्रम में युवक का पांव फिसल गया और वह ट्रैक के अंदर चला गया. इसी बीच ट्रेन खुल गयी.
ट्रेन में एस्कॉर्ट कर रहे रेल पुलिस ने तत्परता ने दिखाते हुए प्लेटफॉर्म पर ही चेन पुलिंग कर ट्रेन को रोक दिया. इसके बाद यात्रियों व जीआरपी के सहयोग से घायल युवक को बाहर निकाला गया. आरपीएफ प्रभारी ने बताया कि वह युवक मानसिक रूप से विछिप्त है. जिसका प्राथमिक उपचार जंक्शन पर ही कराया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें