34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बियर से लदी इंडिका कार जब्त पांच तस्करों को किया गिरफ्तार

मांझी : पुलिस ने जयप्रभा सेतु के एप्रोच मोड़ से शराब से लदी एक सफेद रंग की इंडिका कार को जब्त कर लिया. इस दौरान पुलिस ने चालक सहित पांच तस्करों को भी गिरफ्तार कर लिया. सभी गिरफ्तार तस्कर सोनपुर के बताये जाते है. गिरफ्तार तस्करों में प्रदुम्न कुमार, राहुल कुमार, सोनू कुमार, अमरजीत कुमार […]

मांझी : पुलिस ने जयप्रभा सेतु के एप्रोच मोड़ से शराब से लदी एक सफेद रंग की इंडिका कार को जब्त कर लिया. इस दौरान पुलिस ने चालक सहित पांच तस्करों को भी गिरफ्तार कर लिया. सभी गिरफ्तार तस्कर सोनपुर के बताये जाते है.

गिरफ्तार तस्करों में प्रदुम्न कुमार, राहुल कुमार, सोनू कुमार, अमरजीत कुमार व विधान राय बताया जाता है. सभी गिरफ्तार तस्करों को पुलिस ने जेल भेज दिया. जब्त वियर पांच सौ एमएल 422 बोलत है. जब्त शराब की मात्रा दो सौ ग्यारह लीटर बतायी जाती है.
जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली शराब के तस्कर होली पर्व के लेकर उत्तरप्रदेश की तरफ से कार से बड़ी मात्रा में वियर शराब लेकर आ रहा है. सूचना के आधार पर जयप्रभा सेतु के एप्रोच मोड़ पर विशेष वाहन चेकिंग लगया गया.
इसी बीच सफेद रंग की इंडिका कार आ रही थी तो वाहन जांच कर रहे पुलिस पदाधिकारियों ने गाड़ी को रोक कर जांच करना शुरू किया. तस्करों ने गाड़ी के अंदर शराब होने की बात नहीं बतायी. पुलिस ने बारीकी जांच की तो उसके अंदर बड़ी मात्रा में वियर शराब बरामद की गयी. शराब बरामद होने के बाद पुलिस ने गिरफ्तार तस्करों से शराब धंधेबाजों से संबंधित कई जानकारी ली.
सभी गिरफ्तार तस्करों ने शराब से जुड़े कई महत्वपूर्ण जानकारी दी ही. तस्करों ने पुलिस को बताया कि उत्तर प्रदेश के एक व्यक्ति ने शराब की कारोबार करने व बॉडर पार कराने की बात किया था, लेकिन उसने शराब खरीद कर उत्तरप्रदेश से नहीं आया. पुलिस ने संलिप्त लोगों की पहचान कर ली है. उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें