27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ट्रक की ठोकर से साइकिल सवार रिटायर्ड सूबेदार की गयी जान

मढ़ौरा : गौरा-नगरा मुख्य पथ पर सिसवां-रसूलपुर के पास सड़क दुर्घटना में जख्मी असम राइफल के रिटायर्ड सूबेदार की अस्पताल पहुंचते ही मौत हो गयी. मृतक नरहरपुर चमारी के रिटायर्ड सूबेदार 70 वर्षीय मौला अली गौरा ओपी क्षेत्र के नरहरपुर चमारी गांव के बताये जा रहे हैं. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार […]

मढ़ौरा : गौरा-नगरा मुख्य पथ पर सिसवां-रसूलपुर के पास सड़क दुर्घटना में जख्मी असम राइफल के रिटायर्ड सूबेदार की अस्पताल पहुंचते ही मौत हो गयी. मृतक नरहरपुर चमारी के रिटायर्ड सूबेदार 70 वर्षीय मौला अली गौरा ओपी क्षेत्र के नरहरपुर चमारी गांव के बताये जा रहे हैं.

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार असम राइफल रिटायर्ड सूबेदार मौला अली साइकिल से किसी काम के लिए घर से नगरा बाजार जा रहे थे. जैसे ही मौला अली साइकिल से सिसवां गांव से नगरा-गौरा मुख्य पथ पर चढ़े. वैसे ही तेज रफ्तार की ट्रक नगरा की तरफ से गौरा के तरफ जाने के क्रम में ठोकर मार दी. जिससे साइकिल सवार रिटायर्ड सूबेदार गिरकर बुरी तरह जख्मी हो गये.
आनन-फानन में सूचना पाकर मौके पर पहुंची गौरा ओपी की पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से जख्मी को सदर अस्पताल भेजा गया. जहां पर डॉक्टर ने जख्मी मौला अली को मृत घोषित कर दिया. इधर मौके पर ट्रक ड्राइवर और खलासी ने ट्रक को छोड़ फरार हो गये. वहीं घटना की सूचना पाकर पत्नी दरुदन बीबी सहित अन्य परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. गांव वाले भी घटना को सुनकर हतप्रभ हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें