saran

  • Jan 24 2020 5:56AM
Advertisement

मिल के कर्मचारी की गला घोंट कर हत्या

 मशरक :  थाना क्षेत्र के पचखंडा चंवर में गुरुवार को एक व्यक्ति का शव मिला. जिसकी हत्या हाथ, पैर बांध कर रस्सी से गला घोंट कर की गयी है. मृतक अमनौर थाना क्षेत्र के सीरिसिया गांव का धर्मनाथ राय बताया जा रहा है. 

 
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया. मृतक के मोबाइल से भेजे गये ऑडियो क्लिप के आधार पर परिजन छानबीन करते पचखंडा चंवर तक पहुंचे और घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. घटना की सूचना फैलते ही आसपास के लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. 
 
मृतक के पुत्र रवि रंजन राय ने बताया कि 18 जनवरी को धर्मनाथ राय कोलकाता से घर के लिए चले थे. अगले दिन से उनका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया. परेशान परिजनों द्वारा काफी खोजबीन की गयी. इस दौरान परिजनों ने अमनौर थाने में लापता होने की शिकायत की. बुधवार को सुबह परिजनों को मृतक के मोबाइल से ऑडियो क्लिप आया. 
 
जिसमे पंजाबी भाषा में हत्या कर लाश को मशरक के चंवर में फेंक दिये जाने की बात कही गयी थी. परिजन मशरक थाना पहुंचे और पुलिस को ऑडियो क्लिप सुनाकर खोजबीन करने की गुहार लगायी. परिजनों के साथ पुलिस खोजबीन में जुट गयी. इसी दौरान पचखंडा के चंवर से शव बरामद हुआ. मृतक कलकत्ता के एक रौल मील में काम करता था.
 
लूट के दो आरोपित धराये : जलालपुर. मझवलिया गांव से होमगार्ड जवान से बाइक एवं मोबाइल के लूट के मामले में कोपा पुलिस ने दाउदपुर थाना क्षेत्र के बंगरा गांव के  सूरज कुमार नट एवं मांझी थाना के नवलपुर टोला के शिव मंगल कुमार यादव को गिरफ्तार कर लिया. होमगार्ड जवान सचिन कुमार सिंह की ड्यूटी से वापस लौटने के दौरान अपराधियों ने छिन ली थी. होमगार्ड जवान टाउन थाने में पदस्थापित हैं.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement