29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

भूमि विवाद को ले मुखिया प्रतिनिधि को किया घायल

सोनपुर : भूमि विवाद को लेकर मंगलवार की रात सोनपुर थाना क्षेत्र के नजरमिरा पंचायत में अखिलेश राय को गांव के ही कुछ लोगों ने बुरी तरह मारपीट कर जख्मी कर दिया. मालूम हो कि काफी पूर्व से दोनों पक्षों में भूमि विवाद को लेकर विवाद चल रहा था. अखिलेश राय ने अपने बयान में […]

सोनपुर : भूमि विवाद को लेकर मंगलवार की रात सोनपुर थाना क्षेत्र के नजरमिरा पंचायत में अखिलेश राय को गांव के ही कुछ लोगों ने बुरी तरह मारपीट कर जख्मी कर दिया. मालूम हो कि काफी पूर्व से दोनों पक्षों में भूमि विवाद को लेकर विवाद चल रहा था. अखिलेश राय ने अपने बयान में कहा है कि राहर दियारा चौक पर जागरण से दो अन्य लोगों के साथ मैं अपने घर के लिए लौट रहा था.

इसी बीच हरवे हथियार से लैस गांव के ही आधे दर्जन लोगों ने घेर कर पिस्टल से लेकर लाठी-डंडे तक का प्रयोग किया. इतना पीटा कि मैं बेहोश हो गया. किसी तरह दोनों लोगों ने जान बचाकर भाग कर घर पर सूचना दी. उसके बाद घरवाले मेरा इलाज अनुमंडल अस्पताल सोनपुर में कराया गया.
घटना मंगलवार की रात 11 बजे बतायी जा रही है. अनुमंडलीय अस्पताल के डॉक्टरों ने हाजीपुर रेफर कर दिया. अखिलेश राय के फर्द बयान पर सोनपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. अपने बयान में अखिलेश राय ने कहा है कि गांव के ही हरिवंश राय, संजय राय, संतोष कुमार, विजय राय समेत पांच लोगों ने उन्हें घेर लिया.
इसी बीच कट्टा से फायर किया. जिससे वह बाल-बाल बच गये. इसके बाद रॉड से प्रहार कर बुरी तरह घायल कर दिया. सत्रह हजार रुपये भी छीन लिया. थानाध्यक्ष दयानंद सिंह ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.
भूमि विवाद में पति-पत्नी को मारपीट किया जख्मी
तरैया. थाना क्षेत्र के राजधानी गांव में भूमि विवाद में पति-पत्नी को मारपीट कर घायल कर देने का मामला सामने आया है. इस संबंध में घायल पत्नी उक्त गांव निवासी उमेश राय की पत्नी सुनरपति देवी ने तरैया थाने में एक दर्जन लोगों को नामजद करते हुए एक प्राथमिकी दर्ज करायी है. जिसमें कहा गया है कि अपने दरवाजे पर बैठी हुई थी.
उसी समय पट्टीदार चतुर राय, हजारी राय, राम असरे राय, शिव लोचन राय, गुड्डू कुमार, हरेंद्र राय, रामजन्म राय, अनिल राय, दिलीप राय, लालू कुमार, शिला देवी, झरोखा देवी, बेबी देवी सभी लोग अपने-अपने हाथ में फरसा, तलवार, दाब और ग्रासी लेकर आये और गाली गलौज देते हुए मेरे पति उमेश राय के सिर पर हमला कर दिये.
जिससे वह जख्मी होकर जमीन पर गिर गये. बचाने मैं और मेरी गोतनी लक्ष्मीना देवी, रेखा देवी, पुत्री राजंति कुमारी व रजनी कुमारी आयी तो हमलोगों को भी मारपीट कर घायल कर दिये. हल्ला सुनकर गांव के लोग आये, तब तक सभी लोग भाग गये. ग्रामीणों द्वारा जख्मी हालत में सभी को रेफरल अस्पताल तरैया में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद पति को पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर जांच में जुट गयी है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें