20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिना रेलिंग के पुल से गिरकर बाइक सवार की गयी जान

अमनौर : स्थानीय थाना क्षेत्र के अमनौर-मकेर नहर रोड सहादी पोखरी गांव के पास के पुल से नीचे गिरने से बाइक सवार युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया. मृत युवक थाना क्षेत्र के अमनौर हरनारायण गांव निवासी बीरेंद्र प्रसाद साह का 25 वर्षीय पुत्र सीटू कुमार बताया गया है. जो अमनौर बाजार […]

अमनौर : स्थानीय थाना क्षेत्र के अमनौर-मकेर नहर रोड सहादी पोखरी गांव के पास के पुल से नीचे गिरने से बाइक सवार युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया. मृत युवक थाना क्षेत्र के अमनौर हरनारायण गांव निवासी बीरेंद्र प्रसाद साह का 25 वर्षीय पुत्र सीटू कुमार बताया गया है.

जो अमनौर बाजार में मोबाइल रिपेयरिंग का काम करता था. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार वह किसी काम को लेकर बाइक से मकेर जा रहा था कि उक्त पुलिया पर रेलिंग नहीं होने व पुलिया का रास्ता संकीर्ण होने के कारण बाइक अनियंत्रित हो गयी और पुल के नीचे लगभग तीस से पैंतीस फुट गढ्ढे में जा गिरी.
सुबह दस बजे के करीब कुछ राहगीरों ने पुल के नीचे पानी में उक्त युवक का शव देख लोगों को बताया तब इसकी खबर अमनौर पुलिस को दी गयी. पुलिस ने मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दी गयी. सूचना मिलने के बाद मृतक के परिजनों में चीख पुकार मच गयी. पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु छपरा भेज दिया.
मालूम हो कि प्रभात खबर ने पिछले एक अगस्त को उक्त नहर पर रेलिंग नहीं होने तथा उक्त पुलिया का रास्ता संकीर्ण होने की समस्या की खबर प्राथमिकता के साथ छापा था. जिसमें बताया गया था कि अमनौर-मकेर नहर रोड सहादी पोखरी गांव के पास की पुलिया विभागीय लापरवाही के कारण नये पुलिया न बना कर पुराने पुलिया पर ही सड़क का निर्माण कर दिया.
जगह की कमी को देखते हुए उक्त पुलिया पर रेलिंग का निर्माण नहीं हो सका. अमनौर थानाध्यक्ष विश्व मोहन राम ने इसको लेकर चिंता जाहिर करते हुए कहा था कि इस पुलिया सड़क से एकाएक मुडा हुआ है. जो कभी भी बड़े हादसे का सबब बन सकता है. उन्होंने बताया था कि इसको लेकर थाने के स्टेशन डायरी में भी नोट कर चुका हूं.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें