31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दाउदपुर में फ्लावर मिल में अपराधियों ने की लूटपाट

दाउदपुर (मांझी) : छपरा-सीवान मुख्य मार्ग के दाउदपुर थाने से महज दो सौ मीटर की दूरी पर बीती रात अपराधियों ने सोनिया गांव स्थित किशोर नारायण फ्लावर मिल का शटर तोड़ लूट की घटना को अंजाम दिया. वहीं अपराधी जाते-जाते बाहर लोगो में दहशत फैलाने के नीयत से एक फायरिंग भी की. इसके बाद लोगों […]

दाउदपुर (मांझी) : छपरा-सीवान मुख्य मार्ग के दाउदपुर थाने से महज दो सौ मीटर की दूरी पर बीती रात अपराधियों ने सोनिया गांव स्थित किशोर नारायण फ्लावर मिल का शटर तोड़ लूट की घटना को अंजाम दिया. वहीं अपराधी जाते-जाते बाहर लोगो में दहशत फैलाने के नीयत से एक फायरिंग भी की. इसके बाद लोगों में भय व्याप्त हो गया. घटना बीती रात करीब रात के दो बजे की बतायी जाती है. बताया जाता है कि फ्लावर मिल संचालक का एक सदस्य उसी मिल में सोया था.

अपराधियों ने इत्मीनान से पहले शटर तोड़ा उसके बाद पांच-सात की संख्या में बंदूकधारी अपराधी घुसकर इधर-उधर रखे सामान को लूटा. जैसे ही अपराधी मिल में रखे दो गल्ले उठाकर चलते बने, तब तक मिल में सोये मिल सवामी के चचेरा भाई संतोष सिंह जग चुके थे. चोरों द्वारा इस घटना में गल्ले में रखे 42 हजार नकद के अलावा कंपनी के आवश्यक कागजात लेकर भाग निकले.
एक गल्ला तो चोरों ने चेक कर बाहर फेंक दिया. वहीं दूसरा गल्ला लेकर भागने में सफल रहे. संतोष के जागने की आहट देख व अपने बचाव में चोरों ने एक फायरिंग की और फरार हो गये. इस घटना की जानकारी मिल स्वामी ने दाउदपुर थाने को अगले सुबह गुरुवार को दी. सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच मामले का जायजा लिया.
वहीं इस संबंध में पीड़ित मिलस्वामी अनिल सिंह ने लिखित आवेदन देकर कहा है कि अपराधी डकैती व हत्या की नीयत से आये थे. वहीं अनिल ने कहा है कि घटना की जानकारी मिलते ही जब मैं घर से मिल पर आया तभी अपराधियों ने मेरे ऊपर फायर किया, जिसमें मैं बाल-बाल बच गया और फायरिंग से निकली गोली कार्यालय के काउंटर के पीछे दीवार में लगी.
वहीं कार्यालय में एक पिस्टल का खोखा, एक चिपटी गोली पुलिस ने बरामद की. इस घटना के बाद मिल स्वामी के परिजन अनहोनी की आशंका से दहशत में हैं. इस संदर्भ में स्थानीय पुलिस का कहना है कि अपराधियों ने घटना के दौरान फायरिंग व लूटपाट को अंजाम दिया है. पुलिस जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें