28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रायपुर में तालाब में डूबने से युवक की हुई मौत

दाउदपुर (मांझी) : स्थानीय थाना क्षेत्र जैतपुर गांव के एक युवक की छत्तीसगढ़ जिले के रायपुर में तालाब में डूबने से मौत हो गयी. प्राप्त जानकारी के अनुसार वह युवक जैतपुर निवासी कन्हैया ठाकुर का 29 वर्षीय पुत्र रामबाबू ठाकुर बताया जाता है. इस घटना के संदर्भ में परिजनों को जानकारी मिलते ही वे रायपुर […]

दाउदपुर (मांझी) : स्थानीय थाना क्षेत्र जैतपुर गांव के एक युवक की छत्तीसगढ़ जिले के रायपुर में तालाब में डूबने से मौत हो गयी. प्राप्त जानकारी के अनुसार वह युवक जैतपुर निवासी कन्हैया ठाकुर का 29 वर्षीय पुत्र रामबाबू ठाकुर बताया जाता है. इस घटना के संदर्भ में परिजनों को जानकारी मिलते ही वे रायपुर के लिए रवाना हुए. बता दें कि उक्त युवक की मौत विगत गुरुवार को भगवान गणेश की मूर्ति विसर्जन के दौरान रायपुर स्थित गोगांव के तालाब में सीढ़ियों से उतरने क्रम में पैर फिसल कर गहरे पानी में डूबने से हो गयी.

वहां अन्य युवकों ने घटना के बाद जल्द ही बाहर निकाला और नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया. चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. उधर परिजन में मौत की खबर सुनकर कोहराम मचा गया. वहीं घर में पत्नी रेखा देवी, माता बुची देवी, पांच वर्षीय ऋषभ कुमार दो वर्षीया ऋषिता कुमारी का रो-रोकर बुरा हाल है. इस घटना से आसपास के लोगों में मातमी माहौल है. बताया जाता है कि रामबाबू की पत्नी गर्भवती है.
रामबाबू रायपुर में एक प्राइवेट कंपनी में सिक्यूरिटी गार्ड का काम कर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था. उसके परिवार की माली हालत भी कुछ ठीक नहीं है. रामबाबू की मौत से परिवार में आर्थिक तंगी उत्पन्न हो गयी है. घर में एक कमाऊ व स्वस्थ युवक था. वह काफी मिलनसार युवा माना जाता था.
शिक्षक को किया सम्मानित
सोनपुर. सोनपुर स्थित केन्द्रीय विद्यालय के शिक्षक मनीष कुमार मुंडोटिया का जापान में प्रशिक्षण के लिए चयनित होने पर वैशाली जिला हिंदी साहित्य सम्मेलन के अध्यक्ष शशिभूषण के नेतृत्व में अन्य सदस्यों ने बुधवार को सोनपुर केंद्रीय विद्यालय प्राचार्य कक्ष में कार्यक्रम आयोजित कर सम्मानित किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें