27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार की मौत

नगरा : खैरा थाना क्षेत्र के छपरा-मशरख मुख्य पथ पर कृष्णा चौक के समीप शनिवार को साइकिल सवार ट्रक की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गया. उक्त जख्मी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बंगरा गांव निवासी 60 वर्षीय मोहम्मद मैनुद्दीन बताया जाता है. स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल […]

नगरा : खैरा थाना क्षेत्र के छपरा-मशरख मुख्य पथ पर कृष्णा चौक के समीप शनिवार को साइकिल सवार ट्रक की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गया. उक्त जख्मी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बंगरा गांव निवासी 60 वर्षीय मोहम्मद मैनुद्दीन बताया जाता है. स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया.

जहां उसकी मौत हो गयी. घटना स्थल से प्राप्त जानकारी के अनुसार छपरा की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में साइकिल सवार व्यक्ति आ गया, जिससे पैर पर ट्रक का चक्का चढ़ गया. घटना के बाद ट्रक भागने के चक्कर मे सड़क पर खड़ी बाइक को भी टक्कर मार दी.
बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गया. गनीमत रही की बाइक चालक बाइक पर उस वक्त नही था. वहीं ट्रक के चक्के में बाइक फस जाने से ट्रक चालक घटना के बाद ट्रक छोड़कर फरार हो गया. घटना के बाद गुस्साये लोगों ने छपरा-मशरख मुख्य पथ को कृष्णा चौक के पास तीन घंटे तक जाम कर दिया, जिससे दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गयी.
वहीं पुलिस की समझाने-बुझाने के बाद जाम हटने वाला ही था कि जाम करने वाले में भी दो गुट हो गये और एक पक्ष जाम हटाने में प्रशासन का साथ देने लगे तो दूसरे पक्ष प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे. वहीं जाम की स्थिति को बिगड़ते देख कर मौके पर मौजूद पदाधिकारियों ने वरीय पदाधिकारियों को सूचना दी.
इसके बाद मुफस्सिल थाना,गरखा थाना व नगरा थाना की पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गयी. साथी दंगा नियंत्रण वाहन के साथ भारी मात्रा में पुलिस बल पहुंच गया. जाम स्थल पर दो गुटों में झगड़े का मुख्य कारण यह हुआ कि जयप्रकाश विश्वविद्यालय छपरा में परीक्षा आयोजित की गयी है. जाम के चलते कुछ परीक्षार्थी जाम में फंस गये थे.
इसी कारण कुछ लोग यह पहल कर रहे थे कि जाम को हटा दिया जाये. परीक्षार्थियों को जाने दिया जाये. लेकिन कुछ लोग इस पक्ष में थे कि किसी कीमत पर जाम को नहीं हटाया जायेगा. इसी बीच कुछ असामाजिक तत्वों दूसरे पक्ष से भीड़ गये, लेकिन इसमें किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. वहीं इस घटना के बाद पुलिस की सक्रियता से बड़ी घटना होते होते बची.
इस घटना की सूचना पर कई थानाें की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर सभी को समझा-बुझाकर मामला को शांत कराकर यातायात बहाल करा दिया. खैरा थानाध्यक्ष विमेलश कुमार सिंह, नगरा ओपी थानाध्यक्ष रामयश राय, गड़खा थानाध्यक्ष अशोक कुमार सहित अन्य थाना की पुलिस मौके पर पहुंची थी. खैरा थानाध्यक्ष विमलेश कुमार सिंह ने बताया कि ट्रक को जब्त कर लिया गया है. मृतक के परिजनों के तरफ से आवेदन प्राप्त होते हैं प्राथमिकी दर्ज कर ली जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें