31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टहलने निकलीं महिलाओं से बाइक सवारों ने गहन छीने

सोनपुर : मंगलवार की अहले सुबह सोनपुर के सिद्धनाथ चौक निवासी कुछ महिलाएं रोज की तरह टहलने के लिए ग्रुप में निकलीं. टहलते-टहलते महिलाएं जैसे ही सोनपुर चिड़ियां बाजार के समीप रेलवे अंडर पास के समीप पहुंची कि पहले से घात लगाये बाइक सवार हथियारबंद लुटेरों ने लूटपाट शुरू कर दी. लुटेरे बड़े आराम से […]

सोनपुर : मंगलवार की अहले सुबह सोनपुर के सिद्धनाथ चौक निवासी कुछ महिलाएं रोज की तरह टहलने के लिए ग्रुप में निकलीं. टहलते-टहलते महिलाएं जैसे ही सोनपुर चिड़ियां बाजार के समीप रेलवे अंडर पास के समीप पहुंची कि पहले से घात लगाये बाइक सवार हथियारबंद लुटेरों ने लूटपाट शुरू कर दी.

लुटेरे बड़े आराम से घटना को अंजाम देकर लाखों रुपये के आभूषण लेकर फरार हो गये. सोनपुर में अहले सुबह लूटपाट की शिकार हुईं महिलाओं ने हरिहर नाथ ओपी में लिखित आवेदन दिया है.
इस संबंध में सोनपुर निवासी प्रेम नारायण सिंह की पत्नी रेणु देवी एवं मोहन सिंह की पत्नी इंदु देवी ने बताया कि सभी अपराधी 20 से 25 वर्ष के थे. लूटपाट के बाद वे सभी हाजीपुर की ओर फरार हो गये.
वे सभी हथियार से लैस थे. सोनपुर में अहले सुबह लूटपाट की शिकार हुए महिलाओं ने हरिहर नाथ ओपी में लिखित आवेदन दिया है. मालूम हो कि लूट की यह कोई पहली घटना नहीं है. इसके पूर्व भी कई घटनाएं लूट और छिनतई की हो चुकी हैं.
कुछ महीने पहले बरबट्टा निवासी एक रेलकर्मी की मां से बाइक सवार बदमाशों ने छिनतई की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गये थे. कुछ ही दिनों पहले रेलवे स्टेडियम के समीप अज्ञात अपराधियों ने एक आरपीएफ की महिला एसआइ को लूटपाट के इरादे से चाकू मारकर घायल कर दिया था.
अधिकतर मामलों में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस जांच में जुट जाती है, लेकिन आज तक लूटपाट एवं छिनतई करने वाले गिरोह का खुलासा नहीं हो सका. सोनपुर में जुआखाने के कारण कुख्यात अपराधियों का जमघट लगा रहता है. आसपास के लोग डर से कुछ बोलना नहीं चाहते हैं.
अगर किसी ने पुलिस को शिकायत की या अवैध कारोबारियों के विरुद्ध बोलने की हिम्मत की, तो उसके परिजन को इसका परिणाम भुगतना पड़ता है, जिसके कारण सोनपुर की सड़कों पर चलना अब मुश्किल हो गया है. जाने कब-कहां किस मोड़ पर बाइक सवार बदमाश रास्ता रोक दें और हथियार दिखा आपसे लूटपाट कर दें. यही वजह है कि सोनपुर में अपराधी जहां मन आ रहा है, वहां छिनतई कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें