29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ट्रक की चपेट में आने से बैंककर्मी की मौत

डोरीगंज/मशरक : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के छपरा मढ़ौरा रोड बिचली बधार गांव के समीप सामने से आ रहे ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार बैंककर्मी की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. मृतक अवतार नगर थाना क्षेत्र के बड़ागोपाल गांव निवासी स्व सत्यनारायण सिंह का 55 वर्षीय पुत्र नंदकिशोर सिंह बताया जाता है. […]

डोरीगंज/मशरक : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के छपरा मढ़ौरा रोड बिचली बधार गांव के समीप सामने से आ रहे ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार बैंककर्मी की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. मृतक अवतार नगर थाना क्षेत्र के बड़ागोपाल गांव निवासी स्व सत्यनारायण सिंह का 55 वर्षीय पुत्र नंदकिशोर सिंह बताया जाता है. जो मशरक स्टेट बैंक की शाखा में कार्यरत थे. घटना गुरुवार की सुबह नौ बजे की बतायी जाती है.

जानकारी के अनुसार बैंककर्मी परिवार के साथ छपरा में ही रहते थे और रोज की तरह बाइक से मशरख स्टेट बैंक की शाखा में ड्यूटी करने जा रहे थे. तभी मुसहरी स्थित बिचली बधार गांव के समीप मढ़ौरा की तरफ से आ रहे ट्रक ने सामने से जोरदार टक्कर मार दिया, जिससे बैंककर्मी गंभीर रूप से जख्मी हो गये. जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से छपरा सदर अस्पताल ले जाया गया.
परंतु इलाज से पूर्व ही डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मशरक संवाददाता के अनुसार सड़क दुर्घटना में बैंककर्मी नंदकिशोर सिंह की मौत होने की सूचना मिलते ही मशरक बाजार में मातमी सन्नाटा पसर गया. घटना की सूचना मिलते ही शोकाकुल बैंककर्मी घटना स्थल पर पहुंचे.
घटना गुरुवार की सुबह उस वक्त हुई जब भारतीय स्टेट बैंक के चैनपुर शाखा में पदस्थापित लेखापाल नंदकिशोर सिंह उर्फ एनके सिंह छपरा स्थित अपने आवास से चैनपुर आ रहे थे. इसी दौरान एसएच 90 पर मुसहरी पेट्रोल पंप के पास पीछे से एक ट्रक ने ठोकर मार दी, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गयी. नियमित ड्यूटी पर आना और बैंक ग्राहकों के साथ मधुर व्यवहार के कारण वे काफी लोकप्रिय थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें