33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बाघ की खबर से दहशत

रसूलपुर (एकमा) : स्थानीय थाना क्षेत्र के माधोपुर गंडक नहर के आसपास बांसवाड़ा में बाघ आने की खबर फैलते ही लोग दहशत में आ गये हैं. इस खबर को सुन माधोपुर के पड़ोसी गांव बाल, नवादा, मोहब्बत नाथ मठिया गांव के ग्रामीण भी दहशत में हैं. सूचना मिलते ही रसूलपुर पुलिस ने कैंप कर तलाशी […]

रसूलपुर (एकमा) : स्थानीय थाना क्षेत्र के माधोपुर गंडक नहर के आसपास बांसवाड़ा में बाघ आने की खबर फैलते ही लोग दहशत में आ गये हैं. इस खबर को सुन माधोपुर के पड़ोसी गांव बाल, नवादा, मोहब्बत नाथ मठिया गांव के ग्रामीण भी दहशत में हैं. सूचना मिलते ही रसूलपुर पुलिस ने कैंप कर तलाशी शुरू कर दी है.

बाल गांव निवासी समाजसेवी नवल किशोर सिंह दादा ने बताया कि उनके परिजन और ईंट-भट्ठा संचालक सुनील सिंह ने 13 अप्रैल को सूचना दी कि माधोपुर गांव के सामने गंडक नहर के पास स्थित एक पोल्ट्री फार्म के नजदीक बाघ अथवा चीता जैसा दिखने वाला एक जानवर उन्होंने देखा.
इसके बाद माधोपुर गांव के वार्ड मैन अजीत राय व ग्रामीण मुकेश राम ने अलग-अलग देखने का दावा किया. गुरुवार को एक बार फिर इसे किसी ग्रामीण ने देखा. हो- हल्ला सुनकर माधोपुर के युवक लाठी-डंडे लेकर गंडक नहर के पास पहुंचे. सूचना मिलते ही रसूलपुर पुलिस ने भी उसकी तलाशी शुरू कर दी है. थानाध्यक्ष रामसेवक रावत ने कहा कि वन विभाग को सूचना दे दी गयी है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें