32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अवैध वसूली के खिलाफ स्टैंड संचालक व चालक भिड़े

सोनपुर रेलवे स्टेशन के बाहर मची अफरातफरी सोनपुर : सोनपुर स्टेशन गेट के अवैध टेंपो स्टैंड की वसूली को लेकर सोमवार को फिर स्टैंड संचालक एवं टेंपो चालक में मारपीट हो गयी. टेंपो चालक स्टैंड संचालक पर गाली-गलौज मारपीट एवं रंगदारी मांगने का आरोप लगा रहे हैं. पुलिस ने टेंपो चालकों के आवेदन के आलोक […]

सोनपुर रेलवे स्टेशन के बाहर मची अफरातफरी

सोनपुर : सोनपुर स्टेशन गेट के अवैध टेंपो स्टैंड की वसूली को लेकर सोमवार को फिर स्टैंड संचालक एवं टेंपो चालक में मारपीट हो गयी. टेंपो चालक स्टैंड संचालक पर गाली-गलौज मारपीट एवं रंगदारी मांगने का आरोप लगा रहे हैं. पुलिस ने टेंपो चालकों के आवेदन के आलोक में हिटलर, लोला सहित तीन लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है. महीने भर पहले भी इसी स्टैंड की वसूली के लिए जमकर मारपीट हुई थी. स्थानीय लोगों का कहना है कि बवाल अवैध वसूली को लेकर की गयी.
लेकिन रेल क्षेत्र में अवैध रूप से संचालित हो रहीं गाड़ियों और स्टैंड को हटवाने के लिए रेल प्रशासन से लेकर स्थानीय पुलिस प्रशासन तक कोई व्यवस्था नहीं की गयी है. अवैध टेंपो स्टैंड के कारण आये दिन स्टेशन गेट पर जाम की समस्या बनी रहती है. वहीं घायल टेंपो चालक अखिलेश राय ने कहा कि हमलोगों से सौ रुपये प्रत्येक खेप रंगदारी वसूल की जाती है.
रंगदारी नहीं देने वाले टेंपो चालकों के साथ आये दिन मारपीट की जाती है. आक्रोशित चालक थाने पर पहुंच कर स्टैंड संचालक की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. इस संबंध में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार ने कहा कि आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें