26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दो दुकान व तीन घरों से लाखों की संपत्ति लेकर चंपत हुए चोर

नगरा : खैरा थाना क्षेत्र के खैरा के मुख्य बाजार में थाना के समीप मंगलवार की बीती रात दो किराना दुकानों में सेंध मारकर लगभग हजारों रुपये नकद और सामान चोरी हो जाने का मामला प्रकाश में आया है. दुकानदार से मिली जानकारी के अनुसार खैरा बाजार मुख्य सड़क स्थित मंगलवार की देर रात्रि चोरों […]

नगरा : खैरा थाना क्षेत्र के खैरा के मुख्य बाजार में थाना के समीप मंगलवार की बीती रात दो किराना दुकानों में सेंध मारकर लगभग हजारों रुपये नकद और सामान चोरी हो जाने का मामला प्रकाश में आया है. दुकानदार से मिली जानकारी के अनुसार खैरा बाजार मुख्य सड़क स्थित मंगलवार की देर रात्रि चोरों ने एक ही साथ दो किराना दुकानों में चोरी की घटना को अंजाम देकर दहशत फैला दिया. दोनों दुकानदार जब बुधवार की अहले सुबह अपना किराना दुकान खोलने पहुंचे तब दुकान खुलने पर अंदर का नजारा देख हैरान रह गये.
वहीं किराना दुकान का मालिक मोहन साह मुसेहरी निवासी रामजीत साह के पुत्र जब अपनी दुकान का दरवाजा खोला तो दुकान का हाल देख कर हैरान रह गया. इस घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय ग्रामीणों समेत आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गयी. समान इधर उधर बिखरा हुआ था. रुपये गायब मिले. वहीं दूसरी घटना इसी दुकान से सटे दुकान है रुचि किराना दुकान के मालिक रामाश्रय का पुत्र अनुरुद्ध प्रसाद मुफ्फसिल थाना क्षेत्र अमर छपरा गांव के निवासी है.
अनुरुद्ध प्रसाद के अनुसार दस हजार रुपये नकद एवं सामान चुरा लिये गये है. दुकान में पीछे से सेंध मारकर नकद रुपये समेत अन्य सामान चोर लेकर चलते बने है. इस संबंध में दूसरा पीड़ित किराना दुकानदार मोहन साह ने बताया कि गल्ला में रखे नकद बीस हजार रुपये समेत हजारों रुपये के कीमती सामान अज्ञात चोर लेकर चलते बने. इस मामले में खैरा थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि दोनो दुकानों में से अभी तक किसी दुकानों का आवेदन नहीं मिला है. आवेदन मिलते ही जांच कर करवाई किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें