32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सारण के युवक की फुलवारीशरीफ में हत्या

आईपीएल सट्टेबाजी के पचास हजार रुपये के लिए दो दोस्तों ने ही मार डाला फुलवारीशरीफ/छपरा : फुलवारीशरीफ के संपतचक के इलाहीबाग में आईपीएल सट्टेबाजी के पचास हजार रुपये के लिए दो दोस्तों ने मिलकर अपने एक दोस्त की कुदाल और ईंट से कूच-कूच कर निर्ममता पूर्वक हत्या कर दी. हत्या के बाद भाग रहे दोनों […]

आईपीएल सट्टेबाजी के पचास हजार रुपये के लिए दो दोस्तों ने ही मार डाला

फुलवारीशरीफ/छपरा : फुलवारीशरीफ के संपतचक के इलाहीबाग में आईपीएल सट्टेबाजी के पचास हजार रुपये के लिए दो दोस्तों ने मिलकर अपने एक दोस्त की कुदाल और ईंट से कूच-कूच कर निर्ममता पूर्वक हत्या कर दी. हत्या के बाद भाग रहे दोनों हत्यारे दोस्त कुंदन और जितेंद्र को ग्रामीणों ने मौके से ही पकड़ा और जमकर पिटाई करने के बाद गोपालपुर थाना पुलिस को सौंप दिया. सोमवार की अहले सुबह करीब छह बजे हुई इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गयी. मृतक की शिनाख्त स्थानीय रवि भूषण के पुत्र सुमंत भूषण (22) के रूप में होते ही परिजनों में कोहराम मच गया. हत्या की वारदात जंगल में आग की तरह पूरे इलाके में फैली और घटनास्थल इलाहीबाग सूर्य मंदिर के पास सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और दोनों हत्यारे को जेल भेज दिया गया.
जानकारी के मुताबिक तीनों दोस्त आईपीएल में सट्टेबाजी लगाते थे. आईपीएल के सट्टेबाजी का पचास हजार रुपये सुमंत भूषण का कुंदन और जितेंद्र के पास बकाया था. अपना बकाया रुपये की मांग सुमंत बराबर दोनों से करता था. सोमवार को अहले सुबह इलाहीबाग के अक्ल टोला निवासी कमलेश प्रसाद का बेटा कुंदन कुमार और पत्रकार नगर थाना के कॉमर्स कॉलेज गेट नंबर 18 निवासी सिकंदर गुप्ता का पुत्र जितेंद्र कुमार ने सुमंत भूषण को रुपये देने के बहाने इलाहीबाग सूर्य मंदिर के पास बुलाया और साजिश के तहत पास के ही एक निर्माणाधीन मकान में ले गये. जहां कुंदन और जितेंद्र ने कुदाल के पासा और ईंट से सुमंत के सिर पर वार कर कूच-कूच कर मार डाला. अहले सुबह शौच के लिए खेतों में जा रहे ग्रामीणों ने आवाज सुनी और उधर दौड़े तो देखा की दो युवक भाग रहे थे, जिसे दौड़कर ग्रामीणों ने पकड़ लिया. पास के निर्माणाधीन मकान में जब ग्रामीणों ने देखा की एक युवक की कूच-कूच कर हत्या कर दी गयी है तब दोनों पकड़े गये बदमाशों की जमकर पिटाई करने लगे. इधर जैसे ही सुमंत भूषण के घर उसकी हत्या की खबर मिली तो परिजनों में चीत्कार मच गया. रोते-बिलखते परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और बेटे की लाश देख विलाप करने लगे. ग्रामीणों की भीड़ जमा होते देख गोपालपुर थानेदार राजेश कुमार ने शव को कब्जे में करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक सुमंत भूषण का परिवार मूल रूप से सारण जिले के सोनपुर पहाड़ीचक पीआर कॉलेज के नजदीक का रहने वाला है और वर्तमान में किराये के मकान में पटना के पत्रकार नगर में ही रहता है.
गोपालपुर थानेदार राजेश कुमार ने बताया कि पकड़े गये हत्यारे कुंदन और जितेंद्र ने बताया है कि आईपीएल के सट्टेबाजी का बकाया रुपये देने के बहाने बुलाकर दोनों ने मिलकर सुमंत भूषण की हत्या कर दी. रवि भूषण सिंह के पुत्र सुमंत भूषण का आईपीएल गेम में सट्टे का 50 हजार रुपये इलाहीबाग के कुंदन कुमार और पत्रकार नगर के जितेंद्र कुमार पर बकाया था. बकाया रुपये को लेकर रवि भूषण बार-बार दोनों युवकों से मांग करता रहा. दोनों युवक पैसा देने में आनाकानी कर रहे थे. इसको लेकर विवाद भी पैदा हो गया था. रवि भूषण ने दोनों युवकों को धमकी दी थी कि अगर तुम लोग मेरे रुपये वापस नहीं करोगे तो अंजाम अच्छा नहीं होगा. कुंदन कुमार और जितेंद्र कुमार ने प्लान के तहत उसे इलाहीबाग में सुबह बुलाया और रुपये देने के बहाने निकट के एक निर्माणाधीन मकान में ले गये और पीछे से ईंट से उसके सिर पर हमला कर दिया. भूषण वहीं खून से लथपथ होकर गिर गया. गिरने के बाद दोनों युवकों ने कुदाल से भी सिर पर हमला कर दिया. इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. पुलिस ने मौके से खून सने ईंट के टुकड़े और कुदाल साक्ष्य के रूप में जब्त कर लिया है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें