30.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पिकअप भान ने छह वर्षीया बच्ची को कुचल दिया

अमनौर : स्थानीय थाना क्षेत्र के एसएच 73 खोरीपाकड़ गोविंद दलित बस्ती के पास एक पिकअप भान ने छह वर्षीया बच्ची को कुचल दिया. इससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. मौत की घटना के बाद स्थानीय ग्रामीण आक्रोशित हो गये और शव को सड़क पर रख उक्त सड़क मार्ग को घंटों जाम रखा. […]

अमनौर : स्थानीय थाना क्षेत्र के एसएच 73 खोरीपाकड़ गोविंद दलित बस्ती के पास एक पिकअप भान ने छह वर्षीया बच्ची को कुचल दिया. इससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. मौत की घटना के बाद स्थानीय ग्रामीण आक्रोशित हो गये और शव को सड़क पर रख उक्त सड़क मार्ग को घंटों जाम रखा. मृतका नयागांव थाना क्षेत्र के राजू राम की पुत्री बतायी गयी है. वह अपने ननिहाल नंदू राम के घर अपने माता के साथ तीन दिन पहले आयी थी. घटना के संबंध में बताया जाता है कि गुरुवार की सुबह लगभग 6 बजे सड़क के किनारे खेल रही थी कि सोनहो की तरफ से तेज गति से आ रही पिकअप ने ठोकर मार दी.

घटना के बाद पिकअप लेकर फरार हो गया. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने उक्त सड़क मार्ग को घंटों जाम रखा, जिससे जाम में फंसे गाड़ियों की लंबी लाइन लग गयी. आक्रोशित लोग मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग कर रहे थे. घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष प्रभाकर पाठक, अमनौर बीडीओ वैभव कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच आक्रोशित लोगों को समझा बुझा कर शांत कराया. वहीं पंचायत के मुखिया पति राजकुमार सिंह ने कबीर अंत्येष्ठी योजना के तहत तीन हजार तथा बीडीओ व थानाध्यक्ष ने भी तीन हजार रुपये का आर्थिक सहयोग मृतक के परिजनों को दिया. इसके बाद जाम को हटाया गया.

मां के चीत्कार से माहौल हुआ गमगीन : हम केकरा के मिस्टी बेटी कहब….मां की करुणा भरी चीत्कार सुन माहौल गमगीन हो उठा. गुरुवार को हुई पिकअप की ठोकर से 6 वर्षीया बच्ची की मौत के बाद मृतक के परिजन का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं स्थानीय व गांव के लोगों में शोक व्याप्त है. मृतक की मां रंभा देवी रो-रो कर बेहोश होकर जमीन पर बार-बार होकर गिर रही थी. मालूम है कि स्थानीय थाना क्षेत्र के खोरीपाकड़ गोविंद दलित बस्ती निवासी नंदू राम की एकलौती पुत्री रंभा अपने ससुराल नयागांव से अपने पिता से मिलने तीन दिन पहले यहां आयी थी. उसे क्या मालूम कि गुरुवार का दिन उसके बच्ची की मौत का दिन साबित होगी.
गुरुवार की सुबह लगभग छह बजे घर से बाहर खेल रही थी कि सोनहो की तरफ से तेज गति से आ रही पिकअप की चपेट में आ गयी. जहां घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी. मृतक बच्ची के परिजनों के इच्छा के अनुसार शव को पोस्टमार्टम के लिए नहीं भेजा गया. पुलिस ने परिजनों से पंचनामा बनाकर शव को सुपुर्द कर दिया. मालूम हो कि उक्त सड़क अच्छी होने के कारण आवाजाही करने वाले गाड़ियों की रफ्तार अक्सर तेज रहते हैं. सड़क के किनारे घनी बस्ती बसी हुई है. इस कारण आये दिन उक्त सड़क मार्ग पर सड़क दुर्घटना होती रहती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें