29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सारण : दारोगा और हवलदार हत्याकांड में उपयोग किया गया स्कॉर्पियो बरामद

एफएसएल की टीम ने जांच के दौरान स्कॉर्पियो से लिये कई नमूने बनियापुर (सारण) : मढ़ौरा में मंगलवार को हुई एसआइटी के सब इंस्पेक्टर (दारोगा) व हवलदार की हत्या में उपयोग किये गये स्कॉर्पियो को पुलिस ने थाना क्षेत्र के भकुरा से बुधवार की रात बरामद किया. बरामद स्कॉर्पियो थाना क्षेत्र के भकुरा से अरुण […]

एफएसएल की टीम ने जांच के दौरान स्कॉर्पियो से लिये कई नमूने
बनियापुर (सारण) : मढ़ौरा में मंगलवार को हुई एसआइटी के सब इंस्पेक्टर (दारोगा) व हवलदार की हत्या में उपयोग किये गये स्कॉर्पियो को पुलिस ने थाना क्षेत्र के भकुरा से बुधवार की रात बरामद किया.
बरामद स्कॉर्पियो थाना क्षेत्र के भकुरा से अरुण सिंह के गैरेज से बरामद किया गया. पुलिस सूत्रों के अनुसार, घटना को अंजाम देने के बाद अपराधियों ने स्कॉर्पियो को भकुरा में सुरक्षित रख दिया और फरार हो गये थे.
इधर, बरामद स्कॉर्पियो की जांच के लिए एफएसएल की टीम बनियापुर पहुंची. टीम ने स्कॉर्पियो पर पड़ीं गोलियों के निशान का निरीक्षण किया गया. वहीं, स्कॉर्पियो की सीट से कारतूस के अवशेष भी बरामद किये गये. इसका नमूना टीम द्वारा लिया गया. टीम एकत्रित नमूने को अपने साथ लेती गयी. स्कॉर्पियो के आगे के शीशे पर गोलियों के सात निशान बने हैं. वहीं, पिछला शीशा भी टूटा पाया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें