Advertisement

saran

  • Nov 11 2019 2:20PM
Advertisement

18 लाख रुपये लूटने के लिए पेट्रोल पंप के मालिक को मारी गोली, लोगों ने घेर कर अपराधियों को पकड़ा, फिर...

18 लाख रुपये लूटने के लिए पेट्रोल पंप के मालिक को मारी गोली, लोगों ने घेर कर अपराधियों को पकड़ा, फिर...

छपरा : नगर थाने से महज 20 मीटर की दूरी पर अपराधियों ने पेट्रोल पंप के मालिक को कैश लूटने के प्रयास में गोली मार दी. घटना नगर थाना से सटे पंकज सिनेमा एसबीआई के पास की है. यहां प्रसाद पेट्रोल पंप के मालिक 18 लाख कैश लेकर बैंक में जमा करने जा रहे थे, तभी अपाचे बाइक से आय घात लगाए अपराधियों ने उन पर हमला किया और कैश छिनने का प्रयास किया. इस दौरान अपराधियों ने फायरिंग की, जिससे पेट्रोल पंप के मालिक को सीने में गोली लग गयी. वहीं, आसपास अफरातफरी मची, तो लोगों ने अपराधियों को घेर लिया और दौड़ा के पकड़ लिया.

घटना में घायल पेट्रोल पंप का मालिक, गोपेश्वर नगर निवासी 32 वर्षीय अमित को आसपास के लोग सदर अस्पताल ले गये, जहां डॉक्टरों ने उन्हें पीएमसीएच रेफर कर दिया. घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और अपराधियों को गिरफ्त में ले लिया. इसके तुरंत बाद सारण के डीआईजी, डीएसपी समेत तमाम अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गये. इसके बाद पुलिस दोनों अपराधियों को पकड़ कर थाने ले गयी.

जानकारी के अनुसार, अपराधी अपाचे बाइक से आए थे जैसे ही अमित में बैंक में प्रवेश करते उससे पहले ही अपराधी बाहर उनसे कैश छीनने लगे. उसके बाद अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. आसपास के लोगों तत्परता दिखाते हुए अपराधियों को पकड़ लिया और कैश भी सुरक्षित बैंक में रख दिया. इसके बाद लोगों ने अपराधियों के बाइक को आग के हवाले कर दिया, हालांकि पुलिस बाइक को जांच के लिए थाने ले गयी. 

यह पहली घटना नहीं है, जब प्रसाद पेट्रोल पंप के मालिक के साथ लूट की घटना को अंजाम देने की कोशिश की गयी है. इससे पहले भी उनके साथ लूट का प्रयास किया गया था, लेकिन उस बार भी अपराधी लूट में असफल रहे थे.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement