Advertisement

saran

  • Mar 20 2019 5:00PM
Advertisement

महिला को घर में अकेली पाकर चचेरे ससुर ने किया दुष्कर्म का प्रयास, पुलिस ने किया गिरफ्तार

महिला को घर में अकेली पाकर चचेरे ससुर ने किया दुष्कर्म का प्रयास, पुलिस ने किया गिरफ्तार
सांकेतिक तसवीर

छपरा : मांझी थाना क्षेत्र के मियां पट्टी मोहल्ले में एक महिला को घर में अकेली पाकर उसके चचेरे ससुर के द्वारा दुष्कर्म का प्रयास  किया गया. इस मामले में पीड़ित महिला के बयान पर चचेरे ससुर के खिलाफ पुलिस ने नामजद प्राथमिकी दर्ज की है तथा पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए आरोपित को तत्काल गिरफ्तार कर लिया. 

 

बताया जाता है कि महिला घर पर अकेली थी. उसके पति व ससुर दिल्ली में रहकर प्राइवेट काम करते हैं. होली के उमंग व उत्साह में 45 वर्षीय चचेरे ससुर ने अपनी 30 वर्षीया पतोहू के साथ जबरदस्ती करने के लिए उसके घर में घुस गया और महिला का हाथ पकड़ कर छेड़खानी करने लगा.

महिला ने जब शोर मचाया, तो उसके बच्चे तथा आसपास के लोग आ गये और तब जाकर महिला की इज्जत बची. वहीं छेड़खानी का प्रयास कर रहा चचेरा ससुर मौके से फरार हो गया. घटना के तुरंत बाद महिला ने मांझी थाना की पुलिस को इसकी सूचना दी. 

सूचना पाकर पुलिस सक्रिय हो गयी और कुछ ही देर बाद आरोपित को गिरफ्तार कर लिया. थानाध्यक्ष नीरज मिश्रा ने बताया कि महिला के बयान पर नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है और छेड़खानी का प्रयास करने के आरोपी चचेरे ससुर को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है.  

इधर चचेरे ससुर द्वारा महिला के साथ छेड़खानी का प्रयास किये जाने की घटना आस-पास के लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है. लोगों का कहना है कि इस घटना ने ससुर और बहू के रिश्ते को न केवल कलंकित किया है, बल्कि इस घटना से पूरा मुहल्ला व क्षेत्र शर्मसार हो गया है.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement