38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शादी के बंधन में बंधना चाहते थे प्रेमी युगल, परिजनों के विरोध करने पर एक साथ दे दी जान

छपरा : पूर्वोत्तर रेलवे के छपरा-सीवान रेल खंड पर पर आज एक प्रेमी युगल ने चलती ट्रेन के सामने छलांग लगा दी. इस घटना में प्रेमी की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. जबकि, गंभीर रूप से घायल प्रेमिका ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. बताया जाता है कि छपरा-सीवान रेल खंड पर दाउदपुर […]

छपरा : पूर्वोत्तर रेलवे के छपरा-सीवान रेल खंड पर पर आज एक प्रेमी युगल ने चलती ट्रेन के सामने छलांग लगा दी. इस घटना में प्रेमी की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. जबकि, गंभीर रूप से घायल प्रेमिका ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

बताया जाता है कि छपरा-सीवान रेल खंड पर दाउदपुर स्टेशन के समपार फाटक संख्या 62/ सी के समीप मंगलवार को भटनी- छपरा डाउन पैसेंजर ट्रेन के सामने एक प्रेमी जोड़ा कूद गया. आत्महत्या करने की नियत से कूदे प्रेमी-प्रेमिका में से प्रेमी ट्रेन की चपेट में आ गया जिससे घटनास्थल पर ही कट कर उसकी मौत हो गयी़ जबकि, ट्रेन की चपेट में आने से किशोरी लहूलुहान हो गयी.

जख्मी किशोरी को स्थानीय लोग व थाना पुलिस के सहयोग से अस्पताल भेजा गया. जहां,इलाज के क्रम मेंप्रेमिकाका भी मौत हो गया़. प्रेमी युगल एकमा थाना क्षेत्र के माने गांव का बताया जाता है. आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं चल सका है और पुलिस इसकी जांच कर रही है.

पुलिस इस मामले में प्रेमी-प्रेमिका के परिजनों से पूछताछ कर रही है. प्रथम दृष्टया जांच में यह बात सामने आयी है घरवालों को यह रिश्ता रास नहीं आ रहा था. घरवाले इस रिश्ता का विरोध कर रहे थें. इसके उलट प्रेमी युगल इस रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहते थें. दोनों प्रेमी-प्रमिका शादी करना चाहते थे. मगर घरवालों के दबाव में ऐसा नहीं कर सके. लिहाजा, दोनों ने साथ-साथ मरने का फैसला कर लिया. जिसके बाद आज प्रेमी युगल ने यह खौफनाक कदम उठाया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें