30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वार्ड सदस्य के पति की चाकू से गोदकर हत्या, घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव

छपरा : बिहार के छपरा में मुफस्सिल थाना क्षेत्र की करिंगा पंचायत के वार्ड सदस्य के पति की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गयी. मृतक 35 वर्षीय बीरबल मांझी सदर प्रखंड के करिंगा वार्ड पंचायत 12 की सदस्य उषा देवी के पति हैं. घटना बुधवार की सुबह की है. गांव के ही सागर मांझी […]

छपरा : बिहार के छपरा में मुफस्सिल थाना क्षेत्र की करिंगा पंचायत के वार्ड सदस्य के पति की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गयी. मृतक 35 वर्षीय बीरबल मांझी सदर प्रखंड के करिंगा वार्ड पंचायत 12 की सदस्य उषा देवी के पति हैं. घटना बुधवार की सुबह की है. गांव के ही सागर मांझी के साथ उनका विवाद हो गया था. इसी दौरान चाकू से गोदकर उनकी हत्या कर दी गयी. घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव का माहौल है.

घटना के बाद मृतक के भाई शैलेश मांझी ने गांव के ही सागर मांझी और गंगा मांझी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. पुलिस को बयान देते हुए उन्होंने बताया कि बुधवार की सुबह बीरबल अपने घर के पास खड़े थे. इसी बीच पास के सागर मांझी और गंगा मांझी उनसे खैनी मांगने आये. खैनी देने से मना करने पर बीरबल और सागर की कहासुनी हो गयी और विवाद बढ़ गया. इसके बाद सागर मांझी ने चाकू से ताबड़तोड़ बीरबल मांझी पर हमला कर दिया. इससे वह घायल हो गये बीरबल को सीने में व शरीर के स्थानों पर चाकुओं के गहरे घाव लग गया. इसके बाद आसपास के लोगों ने उन्हें छपरा सदर अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. वहीं सदर अस्पताल में ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गयी इसके बाद अस्पताल परिसर में भी पुलिस बल की तैनाती कर दी गयी. हत्या की सूचना मिलने पर सदर एसडीओ लोकेश मिश्र ने अस्पताल पहुंच कर मामले की जांच का आदेश दिया. वहीं इस मौके पर डीएसपी छपरा व अन्य पुलिस अधिकारी भी मौजूद रहे.

मृतक की मां सुनीता देवी ने बताया कि सागर मांझी बीरबल के घर के समीप शराब बेच रहा था. इस पर बीरबल ने उसे अपने वार्ड में शराब बेचने से मना किया जिस पर सागर आग-बबूला हो गया और उसने बीरबल पर चाकू से वार कर दिया. हत्या के बाद पूरे गांव में सनसनी का माहौल है. उनकी पत्नी व वार्ड सदस्य उषा देवी का रो-रो कर बुरा हाल है. बीरबल की तीन बेटियां भी हैं. परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें