36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : छपरा में बरातियों से भरी पिकअप वैन पलटी, 4 की मौत, 10 से ज्यादा जख्मी

सारण : बिहार के सारण जिले के छपरा में एक दर्दनाक सड़क हादसे में चार लोगों की जान चली गयी है. इस घटना में घायल 10 से ज्यादा लोगों की स्थिति गंभीर बतायी जा रही है. जानकारी के मुताबिक छपरा के दाउदपुर में हाजीपुर से वापस लौट रही बरातियों से भी पिकअप वैन अचानक पलट […]

सारण : बिहार के सारण जिले के छपरा में एक दर्दनाक सड़क हादसे में चार लोगों की जान चली गयी है. इस घटना में घायल 10 से ज्यादा लोगों की स्थिति गंभीर बतायी जा रही है. जानकारी के मुताबिक छपरा के दाउदपुर में हाजीपुर से वापस लौट रही बरातियों से भी पिकअप वैन अचानक पलट गयी और इस घटना में एक महिला समेत चार लोगों की मौत हो गयी. बताया जा रहा है कि घटनास्थल पर ही दो लोगों की मौत हो गयी, जबकि दो और लोगों की मौत अस्पताल ले जाने के क्रम में हो गयी.

प्राप्त जानकारी के अनुसार एकमा पुलिस अंचल के चनचौरा बाजार के रिमझिमऑर्केस्ट्रा ग्रुप दारौंदा थाना क्षेत्र के पाण्डेयपुर निवासी साधु सिंह के घर से वैशाली जिला के बिदुपुर थाना क्षेत्र के कर्मापुर निवासी रामनाथ सिंह के यहां बारात में प्रोग्राम देकर लौट रहा था. घायलों में परदुमन दास, गुड्डू कुमार, काजल, निधा, मोनालिसा, पुरबिया, रिमझिम आदि गम्भीर रूप से घायल हो गये. घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में स्थानीय लोग व पुलिस पहुंच गयी. लोगों के सहयोग से पुलिस ने घायलों को खाई से बाहर निकाल कर छपरा इलाज के लिए भिजवाया.

घटना में घायल बाकी लोगों को छपरा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिनमें कुछ लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई है. स्थानीय लोगों के मुताबिक सभी घायल लोग ऑर्केस्ट्रा पार्टी के सदस्य हैंऔर एक विवाह समारोह में कार्यक्रम कर हाजीपुर से लौट रहे थे. घटना का कारण पिकअप वैन की तेज गति बतायी जा रही है. तेज गति की वजह से अनियंत्रित होकर पिकअप वैन गड्ढ़े में पलट गयी. सभी घायलों का इलाज डॉक्टर कर रहे हैं. सभी के परिजनों को पुलिस ने सूचना दे दी है.

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और वहां के स्थिति का जायजा ले रही है. सूचना के बाद मृतक के परिजनों की स्थिति खराब है. सभी के घरों में मातमी सन्नाटा पसरा है. घटना बुधवार अहले सुबह हुई है. पिकअप वैन लखरावब्रह्मस्थान व ओवर ब्रिज के समीप एक पीक अप वैन खाई मेंअचानकपलटी थी. उसके बाद आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने घायलों की मदद की.

यह भी पढ़ें-
अपहृत युवक को शादी के बाद रोसड़ा ले जा रही पुलिस जीप पलटी, एक की मौत, दूल्हा-दुल्हन समेत दर्जन भर जख्मी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें