27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

शादी समारोह में आर्केस्ट्रा के दौरान बवाल, आधा दर्जन घायल

सारण : बिहार के सारण में मांझी थाना क्षेत्र के गौरी गांव में बुधवार की रात उत्तर प्रदेश से आयी बरात में फरमाइशी गीत तथा स्टेज पर नाचने को लेकर बाराती और सरातियों दोनों पक्षों बीच हुई मारपीट में लगभग एक दर्जन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये. मारपीट में घायल लोगों का निजी […]

सारण : बिहार के सारण में मांझी थाना क्षेत्र के गौरी गांव में बुधवार की रात उत्तर प्रदेश से आयी बरात में फरमाइशी गीत तथा स्टेज पर नाचने को लेकर बाराती और सरातियों दोनों पक्षों बीच हुई मारपीट में लगभग एक दर्जन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये. मारपीट में घायल लोगों का निजी क्लिनिक में इलाज हुआ.

मारपीट शुरू होते ही अधिकांश बराती किसी तरह अपनी जान बचा कर भाग निकले. सरातियों पक्ष द्वारा अगुआ की पिटाई से बाराती भड़क गये और मारपीट शुरू हो गयी. दहशत जदा बरातियों ने बताया कि मारपीट के दौरान सरातियों पक्ष के लोगो ने लगभग एक दर्जन दोपहिया, तीन पहिया और चार पहिया को क्षतिग्रस्त कर दिया. दोपहिया वाहनों के टायर धारदार हथियार से फाड़ दिये गये. सामियाना फाड़ दिया गया.

मारपीट के दौरान आर्केस्ट्रा संचालक अपना साज बाज समेट कर किसी कर सभी भाग निकले. घटना की सूचना बरातियों ने मांझी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मांझी थाना पुलिस ने जदयू नेता संजय सिंह के सहयोग से दोनो पक्षों से बातचीत कर मामला सलटाया तब जाकर वधु की विदायी हो सकी. जन्मासे में मारपीट की घटना को सुनकर वधु की पिता की तबियत अचानक बिगड़ गयी. तबियत खराब होते ही परिजनों में हड़कंप मच गया. बाद में स्थानीय डाक्टरों मो. बुलाकर इलाज कराया गया. मालूम हो कि बलिया जिले के चांद दियर निवासी काशीनाथ सिंह के पुत्र ओमप्रकाश सिंह की बारात गौरी गांव निवासी राजेंद्र सिंह का यहां आयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें