26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : ताड़ी पीने के विवाद में मारपीट, चार महिलाओं समेत 16 घायल

सारण (एकमा) : बिहार में सारणके एकमा में ताड़ी पीने के विवाद को लेकर दो गांवों के लोगों के बीच हुई मारपीट में चार महिलाओं समेत 16 लोग घायल हो गये हैं. घायलों का प्राथमिक उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में किया गया, जहां के चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल परमहंस […]

सारण (एकमा) : बिहार में सारणके एकमा में ताड़ी पीने के विवाद को लेकर दो गांवों के लोगों के बीच हुई मारपीट में चार महिलाओं समेत 16 लोग घायल हो गये हैं. घायलों का प्राथमिक उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में किया गया, जहां के चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल परमहंस राय तथा संजीव कुमार को बेहतर चिकित्सा के लिए सदर अस्पताल भेज दिया, जहां इनका उपचार हो रहा है.

बताया जाता है कि देवकुली टोले परती गांव के कुछ युवक प्रत्येक दिन सुबह शाम ताड़ी पीने के लिए लालपुर गांव में जाते थे. ताड़ी पीने आने वाले युवकों द्वारा गांव की महिलाओं और पुरुषों के साथ बदतमीजी करते थे. यहां तक कि गांव की बरात में आने वाले आॅर्केस्ट्रा की नर्तकियों के साथ भी छेड़खानी करते थे. गांव के लोगों ने इसकी शिकायत उनके परिजनों से की. इसी मामले को लेकर देवकुली टोला परती गांव के कुछ युवकों ने लालपुर गांव में पहुंच कर शिकायत करने गये लोगों के साथ मारपीट की.

इस घटना की जानकारी मिलते ही लालपुर गांव के लोगों ने मारपीट कर रहे युवकों की पिटाई कर दी. इसके बाद दोनों गांव के लोगों के बीच मारपीट शुरू हो गयी. इसमें देवकुली गांव के विजय राम, तारा राम, मनिया देवी, प्रभावती देवी, सरस्वती देवी, शैल देवी, अर्जुन कुमार, पप्पू राम, लालपुर गांव के परमहंस राय, सुजीत राय, संजीव कुमार, नागेंद्र राय, योगेंद्र राय, सोनू यादव, सूरज राय तथा सोनू मिश्र घायल हो गये. घायलों का प्राथमिक उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में किया गया.

अस्पताल के चिकित्सक डॉ गंगा सागर बिंदु ने बताया कि गंभीर रूप से घायल परमहंस राय तथा संजीव कुमार को बेहतर चिकित्सा के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस निरीक्षक बीपी आलोक, एकमा थानाध्यक्ष संतोष कुमार तथा मांझी थानाध्यक्ष नीरज मिश्र ने तत्काल मौके पर पहुंच कर मामले की जांच-पड़ताल की. पुलिस ने इस मामले में दोषी लोगों पर कार्रवाई करने का भरोसा दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें