29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जल, जंगल, जमीन को लेकर भ्रमित न हों

खरसावां : आदिवासियों के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्र के लोगों का जल, जंगल व जमीन से लगाव है, लेकिन इस मुद्दे पर लोगों को भ्रमित करने का प्रयास किया जा रहा है. इससे सतर्क रहने की जरूरत है. यह बात केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने बुधवार को खरसावां सामुदायिक भवन में भाजपा के प्रवास सम्मेलन को […]

खरसावां : आदिवासियों के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्र के लोगों का जल, जंगल व जमीन से लगाव है, लेकिन इस मुद्दे पर लोगों को भ्रमित करने का प्रयास किया जा रहा है. इससे सतर्क रहने की जरूरत है. यह बात केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने बुधवार को खरसावां सामुदायिक भवन में भाजपा के प्रवास सम्मेलन को संबोिधत करते हुए कही.

उन्होंने कहा कि जल, जंगल व जमीन की सुरक्षा करने का दायित्व मेरे मंत्रालय के ऊपर है. यह दायित्व मैं निभाऊंगा. आगे कहा कि केंद्र सरकार जनहित में लगातार कार्यकर रही है. पिछले सौ दिनों में सरकार ने ट्रिपल तलाक बिल को लागू करने, धारा 370 को समाप्त करने समेत 35 बड़े फैसले लिये हैं.

चुनाव की तैयारी में जुटें कार्यकर्ता : श्री मुंडा ने पार्टी कार्यकर्ताओं को अभी से चुनाव की तैयारियों में जुट जाने को कहा. आगे कहा कि कुछ लोग क्षेत्र में उनके शुरू कराये विकास कार्यों को अपनी उपलब्धि बता कर भ्रम फैला रहे हैं, जनता ऐसे लोगों से सचेत रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें