36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खरसावां : आदिवासियों की जमीन लुटने नहीं देंगे : मुंडा

खरसावां के आकर्षिणी मैदान में केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा का किया गया अभिनंदन सरकार का मूल मंत्र है-सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास रांची/खरसावां : केंद्रीय मंत्री बनने के बाद अर्जुन मुंडा रविवार को पहली बार खरसावां पहुंचे. यहां आकर्षिणी मैदान में भाजपा नेताओं ने उनका अभिनंदन किया. इस मौके पर केंद्रीय जनजातीय मामलों […]

खरसावां के आकर्षिणी मैदान में केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा का किया गया अभिनंदन
सरकार का मूल मंत्र है-सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास
रांची/खरसावां : केंद्रीय मंत्री बनने के बाद अर्जुन मुंडा रविवार को पहली बार खरसावां पहुंचे. यहां आकर्षिणी मैदान में भाजपा नेताओं ने उनका अभिनंदन किया. इस मौके पर केंद्रीय जनजातीय मामलों के मंत्री अर्जुन मुंडा ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश विकास की नयी ऊंचाई पर जायेगा. प्रधानमंत्री ने आदिवासियों के हितों की रक्षा व विकास की जिम्मेवारी दी है.
इसे पूरी तन्मयता के साथ पूरा करेंगे. उन्होंने कहा कि किसी आदिवासी की जमीन लुटने नहीं दी जायेगी. सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के मूल मंत्र से सरकार कार्य करेगी. श्री मुंडा ने कहा कि सरकार जल नीति बनाकर जल संरक्षण पर जोर दे रही है. किसानों की आय दोगुनी करने पर कार्य हो रहा है.
डॉ मुखर्जी को दी श्रद्धांजलि : इस दौरान डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी का बलिदान दिवस मनाया गया. अर्जुन मुंडा ने डॉ मुखर्जी की तस्वीर पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी. उन्होंने कहा कि डॉ मुखर्जी के बलिदान के कारण देश एकजुट है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें