29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कुकड़ू हाट में नक्सलियों ने गोली मार दो एएसआइ समेत पांच पुलिसकर्मियों की हत्या की, हथियार लूटे

चांडिल : सरायकेला-खरसावां जिला मुख्यालय से 90 किमी दूर तिरुलडीह के कुकड़ू हाट बाजार में नक्सलियों ने दो एएसआई समेत पांच पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या कर दी. शहीद हुए पुलिसकर्मियों में दो एएसआई समेत तीन जवान शामिल हैं. सभी पुलिसकर्मी तिरूलडीह थाना में पदस्थापित थे. घटना को अंजाम देने के बाद नक्सलियों ने पुलिसकर्मियों […]

चांडिल : सरायकेला-खरसावां जिला मुख्यालय से 90 किमी दूर तिरुलडीह के कुकड़ू हाट बाजार में नक्सलियों ने दो एएसआई समेत पांच पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या कर दी. शहीद हुए पुलिसकर्मियों में दो एएसआई समेत तीन जवान शामिल हैं. सभी पुलिसकर्मी तिरूलडीह थाना में पदस्थापित थे.

घटना को अंजाम देने के बाद नक्सलियों ने पुलिसकर्मियों के चार हथियार भी लूट लिए. घटना शुक्रवार शाम 4 बजे की है. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, छह बाइक से आये 10-12 नक्सलियों ने साप्ताहिक हाट में गश्त कर रही पुलिस टीम पर घात लगाकर हमला किया. अंधाधुंध फायरिंग की. गोली लगने से पांच पुलिसकर्मियों की मौके पर ही मौत हो गयी. वाहन का चालक सुकलाल कुदादा ने भागकर जान बचायी. हमले के बाद नक्सली माओवाद जिंदाबाद के नारे लगाते हुए बुंडू की ओर भाग निकले.

नक्सलियों के हमले के बाद हर कोई अपनी जान बचाने को भागने लगा. तिरूलडीह व आसपास के थानों की पुलिस मौके पर पहुंची. डीआईजी कुलदीप द्विवेदी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की. शनिवार को डीजीपी कमल नयन चौबे तिरूलडीह आयेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें