34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कालीचरण को जिताने के लिए बनी रणनीति

जनता का रुझान महागठबंधन प्रत्याशी की ओर मोमेंटम झारखंड के नाम पर अरबों खर्च, जनता को लाभ नहीं खरसावां : खरसावां के विधायक कार्यालय में विपक्षी महागठबंधन के घटल दलों की बैठक हुई. इसमें लोस चुनाव को लेकर रणनीति बनायी गयी. बैठक में तय हुआ कि 21 अप्रैल को महागठबंधन के घटल दलों के जिलाध्यक्ष […]

जनता का रुझान महागठबंधन प्रत्याशी की ओर

मोमेंटम झारखंड के नाम पर अरबों खर्च, जनता को लाभ नहीं
खरसावां : खरसावां के विधायक कार्यालय में विपक्षी महागठबंधन के घटल दलों की बैठक हुई. इसमें लोस चुनाव को लेकर रणनीति बनायी गयी. बैठक में तय हुआ कि 21 अप्रैल को महागठबंधन के घटल दलों के जिलाध्यक्ष व पदाधिकारियों की बैठक हाट मैदान में 11 बजे से होगी. बैठक में प्रखंड जिला स्तरीय चुनाव संचालन समन्वय समिति का गठन किया जायेगा.
साथ ही खूंटी लोस क्षेत्र के प्रत्याशी कालीचरण मुंडा को 24 व 25 अप्रैल के दौरा का प्रारूप तैयार किया जायेगा. बैठक में जनसंपर्क अभियान चलाने को लेकर भी विचार विमर्श किया गया. विधायक दशरथ गागराई ने बताया कि महागठबंधन के सभी घटल दल पूरी एकजुट होकर कार्य कर रहे हैं.
पूरी मजबूती के साथ लोस चुनाव लड़ेंगे और महागठबंधन की ओर से कांग्रेस प्रत्याशी कालीचरण मुंडा की जीत सुनिश्चित करेंगे. कहा कि जनता का रुझान महागठबंधन की ओर है. पिछले चुनाव में पीएम ने सबका साथ सबका विकास का नारा दिया था. राज्य व केंद्र में भाजपा की सरकार रहने के बाद भी बंद पड़ी अभिजीत कंपनी को चालू नहीं किया गया.
मोमेंटम झारखंड के नाम पर अरबों रुपये खर्च किये गये, लेकिन जनता को इसका कोई लाभ नहीं मिला. मौके पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष छोटराय किस्कू, मोसाहिद खान, मांगीलाल महतो, पातर हेंब्रम, अगनु महतो, अजमल बल्खि, भरत सिंह मुंडा, ललन तिवारी, अनूप सिंहदेव, बबलू हेंब्रम, अकबर जिया, मानसिंह मुंडा, तनुज प्रधान, मृणाल सरदार, सुखराम मुंडा समेत कांग्रेस, झामुमो व अन्य घटक दलों के नेता उपस्थित थे.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें