29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रशासन की सूची से जिला टॉपर का नाम हुआ गायब

इंटर साइंस के जिला टॉपर ने डीइओ से की शिकायत अगले किसी कार्यक्रम में सम्मानित करने की बात कह लौटाया सरायकेला : स्वतंत्रता दिवस पर सरायकेला-खरसावां जिला प्रशासन टॉपरों को सम्मानित कर रहा है. इसमें जैक इंटर (साइंस) में स्टेट का नौवां व सरायकेला जिले का फर्स्ट टॉपर नीरज दाश को नहीं बुलाया गया है. […]

इंटर साइंस के जिला टॉपर ने डीइओ से की शिकायत

अगले किसी कार्यक्रम में सम्मानित करने की बात कह लौटाया
सरायकेला : स्वतंत्रता दिवस पर सरायकेला-खरसावां जिला प्रशासन टॉपरों को सम्मानित कर रहा है. इसमें जैक इंटर (साइंस) में स्टेट का नौवां व सरायकेला जिले का फर्स्ट टॉपर नीरज दाश को नहीं बुलाया गया है. हालांकि साइंस के सेकेंड टॉपर को दशमथ टुडू को सम्मानित किया जा रहा है. ताज्जुब है कि नीरज दाश ने जब इसकी जानकारी डीइओ अलका जायसवाल को दी, तो उन्होंने कहा कि जैक की वेबसाइट में उसका नाम नहीं है. वहीं प्रमाण देने पर उसे अगले किसी कार्यक्रम में सम्मानित करने की बात कह लौट दिया गया.
एडीसी के यहां भी मिली निराशा
सम्मान सूची में अपना नाम नहीं देख नीरज दाश एडीसी के वी पांडे से मिला. वहां भी निराशा हाथ लगी. एडीसी ने डीइओ से टेलीफोन पर बात कर जानकारी ली, लेकिन निराशाजनक अाश्वासन दिया.
दोबारा कॉपी जांच में बढ़े थे अंक
नीरज को कुल 500 अंक में 440 अंक मिले थे. पहले रसायन शास्त्र में उसे कम अंक मिले थे. उसने जैक में आवेदन देकर कॉपी की पुनः जांच करायी. केमेस्ट्री में 55 अंक की जगह अब 70 हो गया. इस तरह वह स्टेट का नौवां व सरायकेला-खरसावां का फर्स्ट टॉपर बना.
मामले की जानकारी नहीं थी. इस संबंध में डीइओ से बात कर जानकारी ले रहा हूं. अगर नीरज दाश टॉपर है, तो सम्मान उसे ही मिलेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें