23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सनकी व्यक्ति ने अपने तीन बच्चों सहित पत्नी पर किया जानलेवा हमला, पत्‍नी की मौत

सरायकेला : थाना अंतर्गत वीरामचद्रपुर गांव में सनकी शख्‍स राजेन तियु ने अपने तीन मासूम बच्चों व पत्नी पर जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया और अपनी इहलीला समाप्त करने के लिए खुद पर भी वार किया. घटना में सनकी राजेन तियु (55 वर्ष) व पत्नी बुधनी तियु (45 वर्ष) की अस्पताल […]

सरायकेला : थाना अंतर्गत वीरामचद्रपुर गांव में सनकी शख्‍स राजेन तियु ने अपने तीन मासूम बच्चों व पत्नी पर जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया और अपनी इहलीला समाप्त करने के लिए खुद पर भी वार किया. घटना में सनकी राजेन तियु (55 वर्ष) व पत्नी बुधनी तियु (45 वर्ष) की अस्पताल ले जाने के क्रम में मौत हो गयी, जबकि तीन बच्चे अनिता तियु (छह वर्ष), सविता तियु (पांच वर्ष) और शिवा तियु (तीन वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गये.

घायलों को पहले सरायकेला सदर अस्पताल लाया गया, जहां से बेहतर इलाज के लिए जमशेदपुर एमजीएम रेफर कर दिया गया. घटना अहले सुबह तीन बजे के आसपास की बतायी जा रही है. घटना के संबंध में ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार राजन तियु अपने पत्नी बुधनी से हमेशा किसी बात को लेकर झगड़ता रहता था.

सोमवार रात भी प्रतिदिन की तरह सभी खाना खाकर सो गये परंतु अहले सुबह तीन बजे के आसपास घर से बच्चों के चिल्लाने व रोने की आवाज आयी तो लोग दौड़कर उसके घर पहुंचे तो देखा की घर का दरवाजा अंदर से बंद है. काफी देर तक खटखटाने के बावजूद दरवाजा नहीं खोलने पर ग्रामीणों ने छप्पर हटाकर देखा तो पांच लोग लहुलुहान स्थिति में बेहोश पड़े थे.

घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने मुखिया वीरेंद्र केराई को दी तो मुखिया घटनास्थल पर पहुंचे और इसकी सूचना सरायकेला पुलिस को दी. पुलिस ने स्थानीय लोगों के सहयोग से सभी को सरायकेला सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक इलाज के पश्चात गंभीर स्थित को देख सभी घायलों को एमजीएम जमशेदपुर रेफर कर दिया गया.

एमजीएम ले जाने के क्रम में राजन तियु व बुधनी तियु की मौत हो गयी, जबकि सुनिता तियु व अनिता तियु जो गंभीर रूप से घायल हैं, उन्हें भर्ती कर इलाज किया जा रहा है. तीन वर्षीय बेटा शिबु तियु को सिर पर हल्की चोट लगने के कारण उससे प्राथमिक इलाज कर घर भेज दिया गया.

इस संबंध में थाना प्रभारी नवीन प्रकाश पांडे से पूछे जाने पर बताया कि मामले पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. प्रथम दृष्टया जांच में पता चला है कि राजन मानसिक रूप से विक्षिप्त था और समय-समय पर पत्नी से झगड़ता रहता था. मानसिक रूप से विक्षिप्त होने के कारण ही बच्चों व पत्नी पर जानलेवा हमला किया है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें