36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मेला से देखकर लौट रहे बाइक सवार पुल से नीचे गिरे, एक की मौत

– खरसावां-सीनी मार्ग पर रायडीह पुल पर हुई घटना शचीन्द्र कुमार दाश, खरसावां खरसावां-सीनी मार्ग पर रायडीह पुलिया के पास रविवार की रात एक बाइक अनियंत्रित होकर पुलिया से नीचे सोना नदी में जा गिरी. इसमें बाइक चालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी. जबकि, बाइक पर बैठा युवक गंभीर रूप से घायल […]

– खरसावां-सीनी मार्ग पर रायडीह पुल पर हुई घटना

शचीन्द्र कुमार दाश, खरसावां

खरसावां-सीनी मार्ग पर रायडीह पुलिया के पास रविवार की रात एक बाइक अनियंत्रित होकर पुलिया से नीचे सोना नदी में जा गिरी. इसमें बाइक चालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी. जबकि, बाइक पर बैठा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. मृतक राजेंद्र रजक उर्फ गोपी (24) कांड्रा फुटबॉल मैदान के पास का रहने वाला है. गंभीर रूप से घायल युवक राजा सरदार (23), पिता उर्द्धव सरदार मूल रूप से खरसावां के संतारी गांव का रहने वाला है. पिछले दो दशकों से वह अपने परिवार के साथ कांड्रा में रह रहा था.

जानकारी के अनुसार रविवार को शाम साढ़े चार बजे राजेंद्र रजक व राजा सरदार खरसावां के सांतारी गांव में मेला देखने के लिए आये थे. रात करीब साढ़े दस बजे दोनों मेला देखने के बाद बाइक (जेएच05एएस/5186) पर सवार हो कर वापस लौट रहे थे. रायडीह पुलिया के पास उनकी बाइक अनियंत्रित हो कर पुलिया के नीचे सोना नदी पर गिर गयी.

नदी में जिस जगह राजेंद्र रजक गीरा वहां काफी पत्थर थे. सिर पर पत्थर का चोट लगने के कारण घटना स्थल पर राजेंद्र रजक की मौत हो गयी. अन्य बाइक सवार राजा सरदार नदी के पानी में गिरने के कारण बेहोश हो गया. सोमवार की सुबह जब उसे होश आया, तो उठकर संतारी के ग्रामीणों को पूरे मामले की जानकारी दी. गांव के लोगों ने तुरंत उसे एंबुलेंस से इलाज के लिए सरायकेला सदर अस्पताल भेजा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें