29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चांडिल : आंगनबाड़ी सहायिका की हत्या, गैंगरेप की आशंका

तिरुलडीह थाना क्षेत्र की घटना, मृतका के देवर व सास समेत चार के खिलाफ मामला दर्ज चांडिल : तिरुलडीह थाना क्षेत्र में आंगनबाड़ी सेविका (33) की धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी. हत्या से पहले गैंगरेप की बात कही जा रही है. सेविका के माता-पिता ने ससुराल वालों पर हत्या का संदेह जताया है. […]

तिरुलडीह थाना क्षेत्र की घटना, मृतका के देवर व सास समेत चार के खिलाफ मामला दर्ज
चांडिल : तिरुलडीह थाना क्षेत्र में आंगनबाड़ी सेविका (33) की धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी. हत्या से पहले गैंगरेप की बात कही जा रही है.
सेविका के माता-पिता ने ससुराल वालों पर हत्या का संदेह जताया है. घटना की सूचना के बाद गुरुवार की सुबह पुलिस पहुंची. शव को पोस्टमार्टम के लिए सरायकेला भेज दिया. मृतका के पिता ने पति के भाई व मां समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.
जानकारी के मुताबिक सहायिका से शादी के बाद पति ने शादी के दो साल बाद ही दूसरी शादी कर ली थी. इसके विरोध में सेविका ने थाने में मामला दर्ज कराया था. इस मामले को लेकर फिलहाल पति जेल में है. सेविका की एक छह साल की बेटी है, जो हॉस्टल में रह कर पढ़ाई करती है. वह घर में अकेली रहती थी. पड़ोसियों के मुताबिक, हत्या दो दिन पूर्व की गयी होगी. मायके के लोगों ने बताया, तीन दिन पूर्व वह मायके गयी थी. अपनी बेटी से भी मिली थी.
कंधे व पीठ पर जख्म के निशान : पुलिस के मुताबिक, सेविका को साड़ी से बांध दिया गया था. कंधे व पीठ पर धारदार हथियार से वार के निशान मिले हैं. हाथ की हड्डी भी टूटी हुई थी. हत्या की सूचना पर पहुंचे मृतिका के माता-पिता का रो-रोकर कर बुरा हाल था. उन्होंने दोषियों को कड़ी सजा दिलाने की मांग की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें