29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कार ने स्‍कूटी को मारी ठोकर, एक की मौत, कार चालक को पीट-पीटकर किया अधमरा

– पुलिस ने चालक को ग्रामीणों के कब्जे से छुड़ाया, अस्‍पताल पहुंचाया सरायकेला : सरायकेला खरसावां मार्ग पर कंसारीडीह के समीप स्वीफ्ट कार के ठोकर में स्कूटी सवार कार्तिक हेंब्रम (60 वर्ष) की मौत हो गयी. जबकि जस्मीन हेंब्रम (30 वर्ष) व दुर्गा हेंब्रम (27 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना के पश्चात […]

– पुलिस ने चालक को ग्रामीणों के कब्जे से छुड़ाया, अस्‍पताल पहुंचाया

सरायकेला : सरायकेला खरसावां मार्ग पर कंसारीडीह के समीप स्वीफ्ट कार के ठोकर में स्कूटी सवार कार्तिक हेंब्रम (60 वर्ष) की मौत हो गयी. जबकि जस्मीन हेंब्रम (30 वर्ष) व दुर्गा हेंब्रम (27 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना के पश्चात कार चालक गौतम पट्टनायक (37 वर्ष) को स्थानीय लोगों ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. पुलिस के ससमय पहुंच जाने के कारण चालक की जान बच सकी.

पुलिस ने चालक को ग्रामीणें के चंगुल से छुड़ाकर सरायकेला सदर अस्पताल पहुंचाया जहां उनका इलाज चल रहा है. स्कूटी सवार मृतक व घायल सरायकेला के नीमडीह टोला के रहने वाले हैं. जबकि कार चालक गौतम पट्टनायक चक्रधरपुर पुराना बस्ती का रहने वाला है. घटना लगभग पौने पांच बजे के आसपास की बतायी जा रही है.

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार स्‍कूटी संख्या JH05 BC 4077 में तीन लोग ससुर कार्तिक हेंब्रम, देवर दुर्गा हेंब्रम व भाभी जस्मीन हेंब्रम सवार हो कर खरसावां के दलाईकेला गांव जस्मीन के मायके गये हुए थे. वापस घर लौटने के क्रम में जैसे ही कंसारीडीह गांव के समीप पहुंचे तो सरायकेला से खरसावां की और जा रही स्वीफ्ट कार JH05 BY 5181 ने ठोकर मार दी.

जिससे कार्तिक हेंब्रम की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी. वहीं जस्मीन व दुर्गा गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना की सूचना पर पहुंचे थाना प्रभारी अविनाश कुमार ने घायलों को लाकर सरायकेला सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका इलाज चल रहा है.

आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम, पुलिस के समझाने पर हटा जाम

घटना के पश्चात आक्रोशित लोगों ने जहां कार चालक की जमकर पिटाई कर अधमरा कर दिया. वहीं सरायकेला खरसावां मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर पेड़ की टहनियां रखकर सड़क को अवरूद्ध कर दिया. घटना की सूचना पर पहुंचे थाना प्रभारी अविनाश कुमार ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर जाम हटाया. जाम लगभग 45 मिनट तक लगा रहा इस दौरान सडक के दोनों छोर में वाहनों की कतार लग गयी. ग्रामीण मुआवजा देने की मांग को लेकर अडिग थे. बाद में थाना प्रभारी के समझाने पर ग्रामीणों ने सड़क जाम हटा दिया.

चालक को स्थानीय लोगों ने पीट-पीटकर किया घायल

घटना के पश्चात कार को छोड़कर भाग रहे कार चालक को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और पीट-पीटकर घायल कर दिया. घटना की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी अविनाश कुमार तुरंत घटना स्थल पहुंचकर कार चालक को अपने कब्जे में लेते हुए इलाज के लिए सदर अस्पताल ले आयी जहां उनका इलाज चल रहा है. प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो अगर सही समय में पुलिस नहीं पहुंचती तो लोगों द्वारा चालक को मार दिया जाता.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें