36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बीएड कॉलेज के नजदीक उत्पात मचा रहे चार उपद्रवियों को पुलिस ने पकड़ा

समस्तीपुर : शहर के बीएड कॉलेज मोहल्ला के समीप से सोमवार की देर शाम चार उपद्रवियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पकड़े गये सभी युवक नशे की हालत में मोहल्ले में उत्पात मचा रहे थे. इनके पास से पुलिस ने एक बिना नंबर की अपाचे बाइक, एक खुखरी, शराब की बोतलें एवं अन्य आपत्तिजनक […]

समस्तीपुर : शहर के बीएड कॉलेज मोहल्ला के समीप से सोमवार की देर शाम चार उपद्रवियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पकड़े गये सभी युवक नशे की हालत में मोहल्ले में उत्पात मचा रहे थे. इनके पास से पुलिस ने एक बिना नंबर की अपाचे बाइक, एक खुखरी, शराब की बोतलें एवं अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गयी है.

सभी युवकों को मेडिकल जांच के बाद मंगलवार को जेल भेज दिया गया. गिरफ्तार किये गये युवकों की पहचान हलई ओपी के खालिसपुर निवासी अरविंद सिंह के पुत्र राजन कुमार सिंह, उजियारपुर थाना क्षेत्र के बेलामेघ निवासी मो़ अरशाद के पुत्र शामिर अमन, सातनपुर के अंशु कुमार एवं पटोरी के अमन गुप्ता के रूप में की गयी है. इस मामले में नगर थाना के एएसआइ कुमार प्रमोद के लिखित शिकायत पर प्राथमिकी भी दर्ज की गयी है.
पिछले कुछ महीनों से इन उपद्रवी युवकों ने बीएड कॉलेज एवं वीर कुंवर सिंह मोहल्ला के आस-पास आतंक मचा रखा था. पढ़ाई करने के नाम पर डेरा और लॉज में संदिग्ध गतिविधि के कुछ युवकों ने डेरा जमा रखा है. अक्सर शराब पीकर हो-हल्ला, मारपीट एवं दहशत फैलाने के लिए फायरिंग करने की शिकायत मिल रही थी. कई बार विधि व्यवस्था की समस्या भी उत्पन्न हो चुकी थी. सोमवार की रात भी कुछ युवकों द्वारा सरेआम शराब पीकर हंगामा करने की गुप्त सूचना मिली थी.
सूचना पर जब पुलिस पहुंची तो बीएड कॉलेज मोहल्ला के एक गली में कुछ युवकों को बाइक पर बैठकर शराब पीते हुए देखा गया. पुलिस को देख तीन युवक बाइक से भागने में सफल हो गये लेकिन चार युवकों को पकड़ लिया गया. नगर थानाध्यक्ष सीताराम प्रसाद ने बताया कि पकड़े गये युवकों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया गया है. कानून हाथ में लेने वाले उपद्रवियों को किसी भी स्तर से बख्सा नहीं जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें