30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार संपर्क क्रांति में धराया पॉकेटमार यात्रियों ने की पिटाई

समस्तीपुर : स्थानीय समस्तीपुर जंक्शन पर सोमवार को बिहार संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में एक महिला यात्री के पर्स छीनते हुये पॉकेटमार को गिरफ्तार किया गया. आरपीएफ में मामला दर्ज करने के बाद उक्त युवक को जीआरपी पुलिस के सुर्पुद करने की कार्रवाई की जा रही थी. युवक की पहचान पूर्णिया जिले के कस्बा के रहने […]

समस्तीपुर : स्थानीय समस्तीपुर जंक्शन पर सोमवार को बिहार संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में एक महिला यात्री के पर्स छीनते हुये पॉकेटमार को गिरफ्तार किया गया. आरपीएफ में मामला दर्ज करने के बाद उक्त युवक को जीआरपी पुलिस के सुर्पुद करने की कार्रवाई की जा रही थी. युवक की पहचान पूर्णिया जिले के कस्बा के रहने वाले शिवा कुमार के रूप में की गयी है.

फिलहाल वह बेगूसराय में रह रहा है. इस घटना को लेकर युवती यात्री के बयान पर आरपीएफ ने मामला दर्ज किया है. मिली जानकारी के अनुसार, ट्रेन जैसे ही समस्तीपुर जंक्शन आयी. इस दौरान बोगी में सवार युवती यात्री व बेगूसराय के छौड़ाही की रहने वाली एक लड़की का पर्स झपट कर वह भाग रहा था. इस बीच वह चिल्लाने लगी.

जिसके बाद आसपास के यात्रियों ने युवक को पकड़ लिया. कुछ लोगों ने युवक की तलाशी ली तो उसके पास से पर्स के साथ ही सामान भी बरामद किया गया. इस बीच लोगों ने उसकी पिटाई कर दी. मौके पर पहुंची आरपीएफ ने उसे गिरफ्तार कर लिया. खबर लिखे जाने तक युवक को मेडिकल टेस्ट के लिए सदर अस्पताल भेजने की तैयारी की जा रही थी. इस बाबत आरपीएफ पोस्ट कमांडर मो. आलम अंसारी ने बताया कि यात्री का बयान लिया गया है. मामला दर्ज किया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें