36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एक नंबरी लॉटरी के अड्डों पर छापा, एक गिरफ्तार

समस्तीपुर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सोनेलाल ढाला पर चल रहे एक नंबरी लॉटरी के अड्डों पर सोमवार की दोपहर पुलिस ने छापेमारी की. हालांकि पुलिस को देख इन अड्डों पर मौजूद एक दर्जन से अधिक लोग भाग खड़े हुए. लेकिन एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया. जिसके पास से पांच हजार रुपये नकद […]

समस्तीपुर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सोनेलाल ढाला पर चल रहे एक नंबरी लॉटरी के अड्डों पर सोमवार की दोपहर पुलिस ने छापेमारी की. हालांकि पुलिस को देख इन अड्डों पर मौजूद एक दर्जन से अधिक लोग भाग खड़े हुए. लेकिन एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया. जिसके पास से पांच हजार रुपये नकद सहित अवैध लॉटरी के कागजात भी बरामद किये गये हैं.

पकड़ा गया युवक जितवारपुर का संजय कुमार बताया जाता है. पुलिस उससे पूछताछ में जुटी है. लॉटरी के अड्डे पर छापेमारी करने गयी स्थानीय पुलिस टीम का नेतृत्व सदर डीएसपी प्रितिश कुमार स्वयं कर रहे थे. पकड़े गये युवक ने लॉटरी में शामिल कुछ अन्य युवकों के नाम का भी खुलासा किया. जिनकी धड़पकड़ के लिए पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है.

कई स्थानों पर हो चुकी है छापेमारी: एसपी के आदेश पर पुलिस टीम लगातार इन अड्डों पर छापेमारी कर रही है. पिछले चार दिनों में मथुरापुरघाट, बहादुरपुर, अटेरन चौक, स्टेशन चौक, मालगोदाम चौक, धरमपुर, सोनेलाल ढाला, गंडक कॉलोनी सहित कई स्थानों पर छापेमारी की गयी है. लेकिन आश्चर्यजनक तथ्य तो यह है कि पुलिस के पहुंचने से पहले ही अड्डा छोड़कर लोग फरार हो जाते हैं.

दो दिन पूर्व शहर के बाइपास सड़क किनारे बूढ़ी गंडक नदी के ढ़ाब में भी पुलिस ने छापा मारा था. लेकिन पुलिस को देखकर ही सभी युवक भाग खड़े हुए थे. इसमें एक युवक की बाइक घटनास्थल पर ही छूट गयी थी. जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें