31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दलसिंहसराय में महिला की हत्या, गेहूं के खेत में िमला शव

दलसिंहसराय (समस्तीपुर) : थाना क्षेत्र के एक गांव में गेहूं के खेत से अर्धनग्न अवस्था में एक महिला शव मिला है. आशंका जतायी जा रही है कि दुष्कर्म के बाद महिला की हत्या कर दी गयी है. पुलिस अंत्यपरीक्षण रिपोर्ट की प्रतीक्षा में है. प्रत्यक्षदर्शियों का बताना है कि महिला के गले पर काले धब्बे […]

दलसिंहसराय (समस्तीपुर) : थाना क्षेत्र के एक गांव में गेहूं के खेत से अर्धनग्न अवस्था में एक महिला शव मिला है. आशंका जतायी जा रही है कि दुष्कर्म के बाद महिला की हत्या कर दी गयी है. पुलिस अंत्यपरीक्षण रिपोर्ट की प्रतीक्षा में है. प्रत्यक्षदर्शियों का बताना है कि महिला के गले पर काले धब्बे का निशान है. उसकी नाक से खून भी निकला था. शव देखने से लग रहा था कि अपराधियों ने गला घोंट कर महिला की हत्या कर दी.

महिला के पति ने बताया कि गुरुवार रात करीब 8 बजे उसकी पत्नी शौच के लिए घर से निकली थी. देर रात तक नहीं लौटी, तब परिजनों ने खोजबीन शुरू की. शुक्रवार की सुबह उसकी लाश गांव के गेहूं के खेत में अर्धनग्न अवस्था में पड़ी थी. उस पर किसी ग्रामीण की नजर पड़ी, तो उसने लोगों को इसकी जानकारी दी. सूचना पर पहुंचे डीएसपी कुंदन कुमार, थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्र, सब इंस्पेक्टर महानंद सोरेन एवं सुनील कुमार ने घटना के संबंध में जांच की.

छानबीन में महिला का कपड़ा, शाल एक गांव के अर्द्धनिर्मित डंपिंग घर से बरामद किया गया. पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. आसपास के लोगों के अनुसार महिला के साथ बदमाशों ने नशे की हालत में दुष्कर्म करने के बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी है. थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्र ने बताया कि परिजनों की तरफ से अभी तक आवेदन नहीं दिया गया है. आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जायेगी.

जल्द गिरफ्तार होंगे अपराधी : डीएसपी

डीएसपी कुंदन कुमार का बताना है कि महिला की गला दबा कर हत्या की गयी है. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही अन्य आशंकाअों को लेकर कुछ कहा जा सकता है. पुलिस रिपोर्ट की प्रतीक्षा में है. अपराधियों की पहचान कर जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

बीडीओ ने उपलब्ध करायी सहायता राशि

बीडीओ वीरेंद्र कुमार सिंह ने 20 हजार रुपये का चेक पीड़ित परिवार को तत्काल उपलब्ध कराया है. वार्ड पार्षद ने मृतका के परिजनों को तीन हजार रुपये दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें