31.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दिल्ली अग्निकांड के पीड़ित परिजनों को मंत्री ने दिया आवास का आश्वासन

मुख्य बातें सरकार के प्रतिनिधि के रूप में परिजनों से मिले मंत्री पीड़ित परिवार को पीएम आवास योजना का लाभ दिलाने का दिया भरोसा स्थानीय लोगों ने पलायन रोकने को सिंघिया में उद्योग लगाने की रखी मांग सिंघिया : बिहार सरकार के मंत्री महेश्वर हजारी बुधवार की देर रात सरकार के प्रतिनिधि के रुप में […]

मुख्य बातें

सरकार के प्रतिनिधि के रूप में परिजनों से मिले मंत्री
पीड़ित परिवार को पीएम आवास योजना का लाभ दिलाने का दिया भरोसा
स्थानीय लोगों ने पलायन रोकने को सिंघिया में उद्योग लगाने की रखी मांग
सिंघिया : बिहार सरकार के मंत्री महेश्वर हजारी बुधवार की देर रात सरकार के प्रतिनिधि के रुप में सिंघिया पहुंचे. उन्होंने लिलहौल पंचायत के हरिपुर व फुलहारा पंचायत के ब्रह्मपुरा गांव जाकर दिल्ली अनाज मंडी में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों से मुलाकात कर ढाढस बंधाया.
इस क्रम में उन्होंने पीएम आवास योजना के तहत प्रत्येक पीड़ित परिवार को आवास मुहैया कराने की दिशा में कदम उठाने का भरोसा दिया. इसको लेकर उन्होंने मौके पर मौजूद एसडीओ अमन कुमार सुमन और बीडीओ मनोरमा कुमारी को निर्देश भी दिया. उन्होंने दिल्ली हादसे पर दुःख व्यक्त करते हुए पीड़ित परिवारों को सरकार की ओर से समुचित सहायता प्रदान करने की बात कही.
इस अवसर पर मुखिया रामप्रवेश साहू, नवीन झा, मनोज झा, सुजीत सिंह, सुजीत राय, लाल मोहम्मद, मो. रज्जाक आदि ने मंत्री से सिंघिया से मजदूरों के पलायन को रोकने के लिए ठोस पहल करने की गुजारिश की. लोगों ने मंत्री से सिंघिया में ही उद्योग लगाने की मांग की. ताकि लोगों को अपने घर पर ही रोजी-रोजगार मिल सके. मंत्री ने मौजूद लोगों की मांग को मुख्यमंत्री तक पहुंचाने का आश्वासन दिया. दूसरी ओर राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता अख्तरुल इस्लाम शाहीन ने दिल्ली अग्नि कांड के पीड़ित परिवार से मिलकर संवेदना व्यक्त की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें