27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुख्य अारोपित हथियार के साथ धराया

गिरफ्तार अपराधी ने कई अन्य लूटकांडों में भी स्वीकारी संलिप्तता समस्तीपुर : ताजपुर थाना क्षेत्र के मोरवाडीह गांव में हुए दोहरे हत्याकांड में थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार एवं उनकी टीम ने मुख्य अभियुक्त को रविवार की रात मोरवा गाछी के समीप से गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अभियुक्त मोरवा के ही कन्हैया ठाकुर का पुत्र विनय […]

गिरफ्तार अपराधी ने कई अन्य लूटकांडों में भी स्वीकारी संलिप्तता

समस्तीपुर : ताजपुर थाना क्षेत्र के मोरवाडीह गांव में हुए दोहरे हत्याकांड में थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार एवं उनकी टीम ने मुख्य अभियुक्त को रविवार की रात मोरवा गाछी के समीप से गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अभियुक्त मोरवा के ही कन्हैया ठाकुर का पुत्र विनय ठाकुर है. उसके पास से 7.62 एमएम की एक पिस्टल व चार गोली भी बरामद की गयी है. सोमवार को सदर डीएसपी प्रितिश कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस में इसका खुलासा किया. बताया कि विनय ठाकुर कुख्यात अपराधी है. लूटपाट एवं हत्या उसका पेशा है.
इस हत्याकांड के साथ-साथ समस्तीपुर, वैशाली एवं बेगूसराय में हुई कई लूटकांडों में उसने अपनी संलिप्ता भी स्वीकार की है. विनय ठाकुर के पास से बरामद की गयी पिस्टल से ही उसने दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया था. पुलिस ने घटनास्थल से तीन खोखा भी बरामद किया था जो सुरक्षित है. पुलिस उन खोखा के साथ बरामद पिस्टल को भी एफएसएल में मिलान के लिए भेजेगी. पुलिस इस दोहरे हत्याकांड में पकड़े गये मुख्य अभियुक्त के विरुद्ध न्यायालय से स्पीड्री ट्रायल चलाने की अनुशंसा करेगी. ताकि अभियुक्त जल्द से जल्द और अधिक से अधिक सजा दिलाया जा सके.
19 अक्तूबर को कर दी थी पिता-पुत्र की हत्या : ताजपुर के मोरवाडीह गांव में अपराधियों ने झोपड़ी में बाइक खड़ा करने से मना करने पर गणेश ठाकुर एवं उसके पुत्र विनोद ठाकुर की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस घटना में कन्हैया ठाकुर के पुत्र विनय ठाकुर एवं अन्य को आरोपित किया गया था. इधर, घटना को लेकर यह भी चर्चा थी कि मृतक के परिवार में विनय का पूर्व से उठना बैठना था. लेकिन हाल के कुछ दिनों से उन दोनों में किसी बात को लेकर मतभेद हो गया था.
विनय का अपराध से पुराना है रिश्ता : पुलिस के अनुसार गिरफ्तार अपराधी विनय ठाकुर का अपराध से पुराना रिश्ता है. 21 जून 2019 को मुफस्सिल थाना के मोहनपुर में हुई सुधा डिस्ट्रीब्यूटर के यहां हुई डकैतीकांड में भी यह शामिल था. उस घटना के बाद से पुलिस इसकी तलाश कर रही थी. इसके अलावा वैशाली के जंदाहा बाजार से इसने 1 दिसंबर 2018 को एक पिकअप जैविक खाद लूट लिया था. वहीं बेगूसराय के लाखो थाना क्षेत्र से दाल लदा पिकअप लूट में भी यह शामिल था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें