36.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

उत्पाद विभाग ने एक ट्रक शराब पकड़ी, दो गिरफ्तार

समस्तीपुर : उत्पाद विभाग की टीम को शराब बरामदगी के मामले में बड़ी सफलता हाथ लगी है. टीम ने रविवार की रात शहर के पटेल मैदान गोलंबर के पास से शराब लदी एक ट्रक को पकड़ा है. जिससे 268 कार्टन में बंद 2331 लीटर विदेशी शराब बरामद की गयी है. साथ ही साथ उक्त ट्रक […]

समस्तीपुर : उत्पाद विभाग की टीम को शराब बरामदगी के मामले में बड़ी सफलता हाथ लगी है. टीम ने रविवार की रात शहर के पटेल मैदान गोलंबर के पास से शराब लदी एक ट्रक को पकड़ा है. जिससे 268 कार्टन में बंद 2331 लीटर विदेशी शराब बरामद की गयी है. साथ ही साथ उक्त ट्रक पर सवार दो युवकों को भी गिरफ्तार किया गया है. इसकी जानकारी देते हुए उत्पाद अधीक्षक अनिल कुमार आजाद ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर यह सफलता हाथ लगी है. सूचना थी कि मुजफ्फरपुर की ओर से एक ट्रक आ रही है.

जिसपर शराब लोड है. सूचना मिलने पर उत्पाद निरीक्षक सुभाष कुमार सिंह के नेतृत्व में एसआई प्राणेश कुमार एवं त्रिभुवन चौधरी एवं उत्पाद विभाग के जवानों की एक टीम बनायी गयी. सूचना के आधार पर टीम ने ट्रक को पकड़ने के लिए जाल बिछाया. रात के करीब एक बजे पटेल मैदान गोलंबर पर ट्रक को घेर लिया गया. ट्रक पर सवार दो युवकों को पकड़ा गया.
जिसमें एक युवक की पहचान खानपुर थाना क्षेत्र के लालदेव महतो के पुत्र पवन कुमार के रूप में की गयी है. जबकि दूसरा युवक सहरसा जिले का रमेश कुमार बताया जाता है. गिरफ्तार युवकों के विरुद्ध बिहार उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें