27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

60 बोरी गुटखा जब्त, रेल एसपी ने दिया प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश

समस्तीपुर : समस्तीपुर जंक्शन के पार्सल विभाग में आये गुटखे की बोरियों को वाणिज्य विभाग ने जब्त कर लिया है. जब्त कर सभी बोरियों को पार्सल के गोदाम मे रख दिया गया है. मुजफ्फरपुर रेल परिक्षेत्र के पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने रेल डीएसपी स्मिता सुमन को घटना की जांच कर मामला दर्ज करने को […]

समस्तीपुर : समस्तीपुर जंक्शन के पार्सल विभाग में आये गुटखे की बोरियों को वाणिज्य विभाग ने जब्त कर लिया है. जब्त कर सभी बोरियों को पार्सल के गोदाम मे रख दिया गया है. मुजफ्फरपुर रेल परिक्षेत्र के पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने रेल डीएसपी स्मिता सुमन को घटना की जांच कर मामला दर्ज करने को कहा है.

पार्सल के नियमों के अनुसार 15 दिन के बाद ही इन बोरियों को खोल कर देखा जायेगा. वाणिज्य अधीक्षक विजय कुमार गुप्ता ने बताया कि 15 दिन तक इसकी अगर दावेदार आ जाते हैं तो उनके समक्ष खोला जायेगा. आरपीएफ को विभाग की ओर से जब्त बोरी की सूचना दी गयी है. आरपीएफ के समक्ष ही इसे खोला जा सकता है. जंक्शन के पार्सल विभाग से मिली जानकारी के अनुसार उक्त सभी 60 बोरियां 18182 छपरा-टाटा एक्स्प्रेस से पांच नवंबर को उतारी गयी थी.

यह सभी पार्सल कानपुर के अनवरगंज से भेजा गया है. जबकि पार्सल पर आवक का पता मनीष कुमार व सिर्फ न्यू स्टेशन रोड ही दर्ज है. रेल एसपी( मुजफ्फरपुर परिक्षेत्र)अशोक कुमार ने बताया कि समस्तीपुर जंक्शन के पार्सल में गुटखे के बोरी आने की सूचना मिली है. रेल डीएसपी को इस बाबत जांच कर पूरी रिपोर्ट देने को कहा गया है. अगर गुटखा मिलता है तो मामला दर्ज कर कार्रवाई करने को कहा गया है. टाटा-छपरा से कैसे पार्सल आया है यह भी जांच का विषय है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें