31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वारिसनगर के चार लोगों में मिले डेंगू के लक्षण

वारिसनगर : जिला मुख्यालय से सटे प्रखंड के मथुरापुर व सारी पंचायत के चार लोगों में डेंगू बुखार के लक्षण पाये गये हैं. इसके बाद स्वास्थ्य विभाग सजग हो गया है. जानकारी मिली है कि क्षेत्र के मथुरापुर निवासी उमाशंकर साह के पुत्र कन्हैया कुमार का पीएमसीएच में इलाज के क्रम में डेंगू के लक्षण […]

वारिसनगर : जिला मुख्यालय से सटे प्रखंड के मथुरापुर व सारी पंचायत के चार लोगों में डेंगू बुखार के लक्षण पाये गये हैं. इसके बाद स्वास्थ्य विभाग सजग हो गया है. जानकारी मिली है कि क्षेत्र के मथुरापुर निवासी उमाशंकर साह के पुत्र कन्हैया कुमार का पीएमसीएच में इलाज के क्रम में डेंगू के लक्षण पाये गये.

सूचना पर इसके सत्यापन के लिए जिला वेक्टरजनित रोग नियंत्रण पदाधिकारी ने पीएचसी प्रभारी को पत्र लिखा था. पीएचसी प्रभारी ने बताया कि जांच के क्रम में कन्हैया (36) के साथ-साथ सारी पंचायत के रामनगर गांव के स्व. मो. मुस्तफा के पुत्र इम्तेयाज आलम (38), स्व. हादीम के पुत्र मो. अमीन (32) व स्व. तौहीद के पुत्र मो. फिरोज (38) में डेंगू एनएस 01 (एजी) पॉजीटिव अर्थात सभी में डेंगू का लक्षण पाये गये हैं.

हालांकि यह भी बताया कि कन्हैया गुरुवार को पटना इलाज के लिए गये थे. जिनसे फोन पर बातचीत हुई. साथ ही बाकी का इलाज समस्तीपुर के विभिन्न निजी क्लीनिकों में चल रहा है. सभी से सम्पर्क किया गया है. सभी का प्लेटनेट कॉन सामान्य है. बीमारों पर पैनी नजर रखी जा रही है. ताकि समय रहते एहतियातन कदम उठाया जा सके.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें