27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

स्क्रैप व्यवसायी गोलीकांड में अंटू इस्सर ने किया कोर्ट में समर्पण

आत्मसमर्पण की सूचना पर कोर्ट कैंपस में जुटी थी समर्थकों की भीड़ 5 सितंबर की रात स्क्रैप व्यवसायी बद्री गोयनका एवं उसके परिवार पर हुई थी फायरिंग समस्तीपुर : स्क्रैप व्यवसायी बद्री गोयनका एवं उसके परिवार पर हुए फायरिंग मामले में आरोपित सिनेमा व्यवसायी अंटू इस्सर ने बुधवार को न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया़ समर्पण […]

आत्मसमर्पण की सूचना पर कोर्ट कैंपस में जुटी थी समर्थकों की भीड़

5 सितंबर की रात स्क्रैप व्यवसायी बद्री गोयनका एवं उसके परिवार पर हुई थी फायरिंग
समस्तीपुर : स्क्रैप व्यवसायी बद्री गोयनका एवं उसके परिवार पर हुए फायरिंग मामले में आरोपित सिनेमा व्यवसायी अंटू इस्सर ने बुधवार को न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया़ समर्पण के बाद कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत में लेकर मंडल कारा भेज दिया. न्यायालय परिसर में उसने खुद को निर्दोष बताते हुये साजिश के तहत फंसाने की बात कही है.
साथ ही न्यायालय पर भरोसा जताते हुये मामले की उच्चस्तरीय जांच कराने की मांग की. बता दें कि पांच सितंबर की रात अपराधियों ने स्क्रैप व्यवसायी बद्री गोयनका और उसके परिवार पर फायरिंग की थी. इस मामले में जख्मी व्यवसायी ने पुलिस को दिये बयान में अंटू इस्सर और हरशू इस्सर को आरोपित किया था.
घटना की जद में लेनदेन तो नहीं
समस्तीपुर. स्क्रैप व्यवसायी पर फायरिंग मामले में भले ही पुलिस अब तक कारणों का खुलासा नहीं कर सकी है. लेकिन सूत्रों से मिल रही जानकारी पर भरोसा करें, तो इस मामले का तार समस्तीपुर रेलमंडल में स्क्रैप के कारोबार से जुड़ा है. जानकारों की मानें, तो इसमें करीब 17 लाख रुपये के लेनदेन को लेकर कुछ लोगों के बीच विवाद होने की बात भी सामने आ रही है. वैसे हकीकत का खुलासा तो पुलिसिया जांच के बाद ही हो सकेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें