Advertisement

samastipur

  • Aug 21 2019 4:08AM
Advertisement

घर में सो रहे मुखिया पति पर हुई फायरिंग, बाल-बाल बचे

 उजियारपुर के चांदचौर पश्चिमी में सोमवार की रात हुई घटना

उजियारपुर : थाना क्षेत्र के चांदचौर पश्चिमी पंचायत की मुखिया नजराना प्रवीण के पति अब्दुल रहमान पर कुछ लोगों ने फायरिंग की. हालांकि वे इस घटना में बाल-बाल बच गये़ गोली चलने की आवाज पर भीड़ जुटने से पहले ही सभी आरोपित भाग खड़े हुए.   घटना को लेकर मुखिया पति सह पूर्व पंचायत समिति सदस्य अब्दुल रहमान ने स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है.
 
जिसमें गांव के ही अब्दुल सलाम के पुत्र मो. अफरीदी, मो.अरशद के पुत्र मो.गुलरेज आलम, मो.भोला के पुत्र अब्दुल सलाम उर्फ चीना एवं अब्दुल सलाम के पुत्र मो.अमन सहित सात लोगों को आरोपित किया है. घटना सोमवार की रात की बतायी गयी है.
 
मुखिया पति ने कहा है कि वह सोमवार की रात अपने घर में सो रहे थे. इसी दौरान चहारदीवारी से कूदने की आहट पर उसकी निंद खुली़   वह उठ कर पलंग पर बैठ गया और जब तक वह कुछ सोच पाता तब तक उसके कमरे की खिड़की के पास मो.अफरीदी एवं मो.गुलरेज पहुंच चुके थे. आरोपियों ने खिड़की के अंदर हाथ डालकर अपने-अपने पिस्तौल से गोली चलानी शुरू कर दी़  उसने किसी तरह बिछावन के नीचे फर्श पर लुढ़कते हुए अपनी जान बचायी़   कमरे के दूसरी खिड़की के पास पहुंचा, तो आरोपियों के अन्य साथियों को देखा.
 
सके हल्ला करने एवं गोली की आवाज पर ग्रामीणों को आते देख सभी आरोपी भाग खड़े हुए़   मुखिया पति ने कहा है कि आरोपियों के गलत हरकतों का उसके द्वारा विरोध किये जाने के कारण ही उन पर जानलेवा हमला किया गया है़  उधर, घटना को लेकर थानाध्यक्ष शंभुनाथ सिंह ने बताया कि मुखिया पति के लिखित शिकायत पर घटना की प्राथमिकी दर्ज की गयी है़   घटनास्थल से खोखा भी बरामद किया गया है़   दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement